फौजी पति ने पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए 10 लाख में शूटर्स को सुपारी दी लेकिन पुलिस को पति की लाश मिली

वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई
 | 
aa
उसने 10 लाख रुपये में अपनी पत्नी को मारने के लिए शार्प शूटर्स को सुपारी दी. सुपारी के लिए पैसे भी उसने किसी बहाने से अपनी सास से लिये थे.

चंडीगढ़ - एक शख्स ने गर्लफ्रैंड से शादी रचाने के लिए खतरनाक साजिश रची. उसने अपनी पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए 10 लाख रुपये में शूटर्स हायर किये. शूटर्स ने उसकी पत्नी को गोली मारी भी लेकिन हुआ कुछ ऐसा का सभी हैरान रह गए. दरअसल मामला इंडोनेशिया का है. जहां एक शख्स ने गर्लफ्रैंड के लिए अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारने के लिए योजना बनाई. वो शख्स एक सैनिक था. उसने 10 लाख रुपये में अपनी पत्नी को मारने के लिए शार्प शूटर्स को सुपारी दी. सुपारी के लिए पैसे भी उसने किसी बहाने से अपनी सास से लिये थे.

SSA
INDONASIA POLICE

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फौजी ने शूटर्स से डील की थी कि अगर हमले में पत्नी बच गई तो उन्हें आधी रकम ही मिलेगी. यानी हर हाल में पत्नी को मारने के लिए डील हुई थी. प्लान के मुताबिक शूटर्स ने घात लगाकर उसकी पत्नी पर हमला किया. उस वक्त वह अपनी बच्ची के साथ थी. शूटर्स ने एक के बाद एक 4 राउंड फायरिंग की. गोली लगने से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. वक्त रहते उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. गनीमत रही कि उसकी जान बच गई.

SS
INDONASIA POLICE

वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस इसी आधार पर हमलावरों की तलाश में जुट गई. इसके बाद चारों शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने सारे राज उगल दिए. जिसके आधार पर पुलिस उस महिला के पति को ढूंढने लगी. लेकिन पुलिस को वो नहीं मिला. कुछ हफ्ते बाद पुलिस को उसकी लाश मिली. बताया गया कि पुलिस के हाथों पकड़े जाने के डर से उसने जहर खाकर सुसाइड कर ली. शूटर्स में से एक ने बताया कि वह शख्स उनपर गुस्सा हो गया था क्योंकि वो उसकी पत्नी को मारने में सफल नहीं हो पाए थे.

Latest News

Featured

Around The Web