दो नाबालिगों के यौन उत्पीड़न का आरोप: मुरुघा मठ के संत शरणारू की जमानत पर सुनवाई कल

मुरुघा शरण समेत 5 के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज,  मेडिकल ग्राउंड पर बेल के लिए अप्लाई
 | 
मुरुघा मठ के संत शरणारू
5 सितंबर तक पुलिस हिरासत में रहेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने बेंच से 5 दिनों की हिरासत की मांग की थी। सीने में दर्द की शिकायत के बाद संत को जिला अस्पताल ले जाया गया था।

चित्रदुर्ग- शिवमूर्ति मुरुघा शरणारू पर नाबालिगों का यौन उत्पीड़न करने का आरोप है। 26 अगस्त को मैसूर में बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया गया और उसी रात मुरुघा शरण समेत 5 के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। माध्यमिक विद्यालय की छात्राओं का यौन शोषण करने के आरोप में कल गुरुवार रात को गिरफ्तार किया गया और उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। मामले में दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। 

xxxx


शरणारू पर मठ के स्कूल में पढ़ने वाली 2 नाबालिग लड़कियों के यौन उत्पीड़न का आरोप है। कर्नाटक पुलिस ने शरणारू को गुरुवार को गिरफ्तार किया था, लेकिन शुक्रवार को उन्हें सीने में दर्द के बाद हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। पीड़ित 24 जुलाई को हॉस्टल से निकलीं और 25 जुलाई को कॉटनपेट पुलिस स्टेशन पहुंचीं। इसके बाद 26 अगस्त को उन्होंने मैसूर के नजराबाद पुलिस स्टेशन में लिंगायत संत के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी।

cc

शरणारू समेत सभी चार आरोपियों की जमानत याचिका पर शनिवार को डाली गई थी, जिस पर अदालत ने सरकारी वकील की आपत्ति सोमवार तक मांगी है। सूत्रों के अनुसार, मेडिकल ग्राउंड पर संत की जमानत के लिए आवेदन किया गया है।पुलिस ने बेंच से 5 दिनों की हिरासत की मांग की थी। शिवमूर्ति मुरुघ शरणारू को सीने में दर्द की शिकायत के बाद जिला अस्पताल के ICU में भर्ती करवाया गया। वकीलों ने अपने पत्र में हाई कोर्ट से न्याय के हित में मामले की जांच की निगरानी में तत्काल हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया है ताकि स्वतंत्र एवं निष्पक्ष तरीके से जांच हो सके। 
 
 

Latest News

Featured

Around The Web