सोनाली फोगाट के ढंढूर फार्म हाउस में जांच करने पहुंची हिसार पुलिस, अकाउंटेट शिवम गायब

सोनाली के संतनगर स्थित आवास में हुई चोरी के केस में कोई एक्शन नहीं  लेने पर परिवार वालों ने SP लोकेंद्र से की मुलाकात 

 | 
 सोनाली के भाई वतन ढाका ने शिकायत में कहा था कि उसकी बहन किसी काम से PA सुधीर सांगवान के साथ गोवा गई थी।  मौत के बाद वह हिसार में सोनाली के फार्म हाउस पहुंचे तो वहां से लैपटॉप, कुछ जरूरी कागजात और DVR गायब मिले। 
फार्म हाउस में अकाउंटेट का काम करने वाले शिवम के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। शिवम रोहतक का बताया गया। पुलिस ने उसकी तलाश में रोहतक में रेड की मगर शिवम नहीं मिला।

हिसार- सोनाली फोगाट के फार्म हाउस में  हिसार पुलिस  जांच करने पहुंची। वहां से पुलिस को  एक डीवीआर और सीसीटीवी के तीन सप्लाई बॉक्स जब्त किए हैं।  सोनाली की बेटी यशोधरा की सुरक्षा को लेकर कोई मैटर अभी तक हिसार पुलिस के सामने नहीं आया। हिसार एसपी लोकेंद्र सिंह पूनिया ने बताया कि इस मामले पर कार्रवाई चल रही है।   हिसार सदर थाने के एसएचओ मंदीप ने बताया कि शिवम रोहतक का का रहने वाला है । फार्म हाउस में अकाउंटेट का काम करने वाले शिवम के खिलाफ केस दर्ज किया गया था।पुलिस ने उसकी तलाश में रोहतक में रेड की मगर शिवम नहीं मिला। सोनाली की हिसार के संतनगर वाली 68 नंबर कोठी की चाबियां भी सुधीर के पास है।

गगग


सोनाली के जीजा अमन पूनिया ने कहा कि चोरी के पुराने केस और सोनाली की मौत के बाद फार्म हाउस से लैपटॉप-डीवीआर गायब होने के सिलसिले में वह एसपी से मिले। एसपी ने जांच का आश्वासन दिया है।हिसार में संतनगर स्थित सोनाली फोगाट के आवास में हुई चोरी के केस में कोई एक्शन न लिए जाने से नाराज परिवार के सदस्यों ने मंगलवार को हिसार के SP लोकेंद्र सिंह से मुलाकात की। 23 अगस्त 2022 की सुबह 8 बजे सुधीर ने फोन करके सोनाली की हार्ट अटैक से मौत हो जाने की जानकारी दी।

xxxx

परिवार ने सुधीर से सोनाली की प्रॉपर्टी की चाबियां और दूसरी चीजें रिकवर करवाने की मांग की। सोनाली का गुरुग्राम के सेक्टर-102 के 4 नंबर टावर में 902 नंबर फ्लैट है। इसकी चाबियां भी सुधीर के पास है। उनके शक है कि यह काम सुधीर के कहने पर कंप्यूटर अकाउंटेट शिवम ने किया है। सोनाली के भाई वतन ढाका ने शिकायत में कहा था कि उसकी बहन किसी काम से PA सुधीर सांगवान के साथ गोवा गई थी।  मौत के बाद वह हिसार में सोनाली के फार्म हाउस पहुंचे तो वहां से लैपटॉप, कुछ जरूरी कागजात और DVR गायब मिले। 

Latest News

Featured

Around The Web