नाइटक्लब में बाउंसरों की गुंडागर्दी! 4 महिलाओं समेत 6 लोगों को पीटा

बयाया जा रहा है कि घटना 7-8 अगस्त यानि रविवार और सोमवार की दरमियानी रात की है. महिला के साथ छेड़छाड़ करने के विरोध में ये मारपीट की गई.
 | 
गुंडागर्दी
गुरुग्राम के उद्योग विहार फेज -2 में कासा डांजा क्लबके 8-10 बाउंसरों ने 4 महिलाओं सहित 6 लोगों को पीटा. इस घटना का वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कई बाउंसर पीड़ितों को सड़क पर पीट रहे हैं.

गुरुग्राम – हरियाणा के गुरुग्राम से नाइटक्लब में बाउंसरों की गुंडागर्दी का मामला सामना आया है. जानकारी अनुसार कासा डांजा क्लब के 8-10 बाउंसरों और दो प्रबंधकों ने 4 महिलाओं और 6 लोगों की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी. बयाया जा रहा है कि घटना 7-8 अगस्त यानि रविवार और सोमवार की दरमियानी रात की है.

दिल्ली से सटे गुरुग्राम की इस घटना में एक मशहूर आईटी कंपनी के एक मैनेजर, उनकी दोस्त और चार महिलाओं को चोटें आईं. शिकायतकर्ता के अनुसार, उन पर 8-10 बाउंसरों ने लाठियों से हमला किया गया और बेरहमी से पीटा. दरअसल ये पिटाई बाउंसर ने युवती द्वारा छेड़खानी का विरोध करने पर की गई. इस दौरान युवती और उसके दोस्तों के साथ मारपीट की गई.

फिलहाल इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. गुरुग्राम के पुलिस आयुक्त कला रामचंद्रन ने बताया कि आरोपी बाउंसर सोनू, मनदीप, सुमित, नितिन, राम सिंह और राकेश गिरफ्तार को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं इस मामले में क्लब के मैनेजर लोकेश को भी गिरफ्तार किया गया है.

बता दें कि कथित तौर पर एक बाउंसर ने महिला को अनुचित तरीके से छुआ था और उसके साथ छेड़छाड़ की थी.. जिसकी आपत्ति करने पर युवती और उसके साथियों के साथ मारपीट की गई. वहीं, इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कई बाउंसर पीड़ितों को सड़क पर पीट रहे हैं.

मारपीट का वीडियो सामने आने पर गुरुग्राम पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. गुरुग्राम के सेक्टर-28 निवासी शिकायतकर्ता मयंक चौधरी ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा, वह अपनी तीन महिला मित्रों के साथ उद्योग विहार फेज-2 में 7-8 अगस्त की सुबह करीब 2 बजे कासा डांजा क्लब गया था. क्लब में एंट्री करते समय बाउंसर ने उसकी महिला दोस्त को गलत जगह छुआ और चुटकी काटी.

महिला के विरोध करने पर बाउंसर ने मयंक और उसके दोस्तों की सड़क पर ले जाकर लाठी डंडों से पिटाई की. पीड़ित का आरोप है कि एक घड़ी और करीब 10 हजार रुपये भी उनके छीन लिए गए. घटना के वीडियो में भी बाउंसर पीड़ित और उसके दोस्तो को पीटते हुए नज़र आ रहे है. फिलहाल गुरुग्राम पुलिस ने क्लब के बाउंसरों के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट और लूटपाट का केस दर्ज कर लिया है.

मयंक ने आगे बताया कि महिला को गलत तरीके से छूने की बात जब क्लब के प्रबंधकों लोकेश और संतोष को बताई गई तो उन्होंने बाउंसरों को हमें पीटने और हम सभी को क्लब से बाहर निकालने का आदेश दिया. फिलहाल, उद्योग विहार पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 147, 149, 323, 354A (I) (i), 379A और 506 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है.

Latest News

Featured

Around The Web