पति ने कोर्ट में ही पत्नी का गला रेता! भयानक मंजर

कोर्ट में छिपाकर ले गया था हथियार
 | 
हत्या
कर्नाटक के हासन जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। बता दें कि पति-पत्नी के बीच विवाद में साथ रहने के लिए राजी होने के बाद भी पति पत्नी की अदालत परिसर में ही हत्या कर दी। इसके अलावा शख्स ने अपनी बेटी को भी जान से मारने की कोशिश की। लेकिन वहां मौजूद लोगों ने बच्ची को बचा लिया और आरोपी को पकड़ लिया।

बेंगलुरु. कर्नाटक के हासन जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां शनिवार को एक पति ने स्थानीय अदालत परिसर में पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी. आरोपी ने अपनी बेटी को भी जान से मारने की कोशिश की. हालांकि, राहगीरों ने बच्ची को बचा लिया और आरोपी को पकड़ लिया. दोनों के बीच तलाक केस में सुनवाई चल रही थी. कुछ देर पहले कोर्ट में काउंसिलिंग के बाद दोनों एक साथ रहने पर राजी भी हो गए थे. आरोपी को पत्नी और बच्ची को लेकर अपने साथ घर जाना था, मगर उससे पहले ही हमला कर दिया।

घटना होलेनरसीपुरा टाउन कोर्ट परिसर की है. मरने वाली महिला की पहचान थट्टेकेरे गांव निवासी चैत्रा के रूप में हुई है. महिला का आरोपी पति शिवकुमार यहां होलेनरसीपुरा तालुक का रहने वाला है. हासन जिले के होल नरसीपुरा कोर्ट में चैत्रा और शिवकुमार के बीच तलाक केस की सुनवाई चल रही थी. इसके अलावा शख्स ने अपनी बेटी को भी जान से मारने की कोशिश की। लेकिन वहां मौजूद लोगों ने बच्ची को बचा लिया और आरोपी को पकड़ लिया।वारदात से कुछ देर पहले दोनों के बीच कोर्ट में काउंसिलिंग के जरिए बात बन गई थी और दोनों एक साथ रहने पर राजी भी हो गए थे।

आरोपी शिवकुमार को अपनी पत्नी चैत्रा और बच्ची को लेकर अपने घर ले जाना था। लेकिन घर जाने से पहले शख्स ने कोर्ट परिसर में ही अपनी पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी। मारने से पहले शिवकुमार पत्नी के पीछे-पीछे वाशरूम तक गया और उसके गले को कुल्हाड़ी से काट दिया। पत्नी को मारने के बाद उसने भागने की कोशिश की लेकिन राहगीरों ने उसे पकड़ लिया।

चैत्रा को एक अस्पताल ले जाया गया। लेकिन उसके गले में गहरे घाव के कारण काफी खून बह गया था और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मामले में शिवकुमार पर हत्या का आरोप लगाया गया है। इस बीच सवाल उठ रहा है कि आखिर आरोपी व्यक्ति ने अदालत परिसर के अंदर हथियार का इंतजाम कैसे किया। पुलिस अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं।

हासन के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी हरिराम शंकर ने बताया, “यह घटना कोर्ट परिसर में हुई। आरोपी हमारी गिरफ्त में हैं। हत्या में इस्तेमाल किए गये हथियार को हमने जब्त कर लिया है।” पुलिस अधिकारी ने बताया कि हम जांच करेंगे कि काउंसिलिंग के बाद दोनों के बीच क्या हुआ था और वह अदालत के अंदर हथियार पाने में कैसे कामयाब रहा। पड़ताल की जाएगी कि कहीं ये एक पूर्व नियोजित हत्या तो नहीं थी।

हमले में चैत्रा गंभीर रूप से घायल हो गई. उसे होल नरसीपुरा से एंबुलेंस के जरिए हासन के जिला अस्पताल लेकर निकले. लेकिन, अस्पताल ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने धारा 302 के तहत केस दर्ज कर लिया।

Latest News

Featured

Around The Web