हरदोई में दो समुदायों के बीच चले ईंट-पत्थर, असलहे लेकर घूमने का वीडियो वायरल, भारी पुलिस तैनात

असलहे लेकर घूमने और पथराव के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.
 | 
हरदोई पुलिस
पाली कस्बे के एक मोहल्ले में दोनों समुदायों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि जमकर ईंट-पत्थर चले. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद घटना स्थल पर भारी संख्या में पुलिसबल को तैनात किया गया.

लखनऊ – उत्तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi) जिले में थाना पाली के कस्बा पाली में दो समुदायों के बीच बुधवार को जमकर विवाद हुआ. इस दौरान जमकर पत्थरबाजी (Stone pelting) और मारपीट हुई. इसके अलावा असलहे (Weapons) भी लहराए गए. बता दें कि मुस्लिम युवकों ने हिंदु युवक के घर पर हमला कर दिया. जिसके बाद विवाद बढ़ गया.

हरदोई पुलिस के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार दो समुदायों के बीच आपसी विवाद ने यहां बड़ा रूप ले लिया है. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों समुदायों के बीच जमकर ईंट-पत्थर चले. वहीं, दंगाइयों ने पत्थरबाजी की और असलहे भी लहराए गए. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना तुरंत पुसिल को दी.

सूचना मिले ही पुलिस तत्काल घटना स्थल पर पहुंच गई. सूचना मिलते ही जिले के एसपी राजेश द्विवेदी और डीएम अविनाश कुमार भी वहां जायजा लेने पहुंच गए. जिसके बाद घटना स्थल पर भारी संख्या में पुलिसबल को तैनात किया गया. फिलहाल असलहे लेकर घूमने और पथराव के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

हरदोई पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि, "संदर्भित प्रकरण में हिंदू युवक और मु्स्लिम युवकों के मध्य विवाद था. जिसमें मुस्लिम युवकों द्वारा हिंदू युवक के घर पर हमला कर पत्थर फेंके गए. इसके बाद थाना स्थानीय पर पीड़ित की तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है.

पुलिस ने आगे बताया कि, अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु टीमे गठित की गई है. मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है. तिरंगा यात्रा पर पथराव की घटना पूर्णत्या असत्य और निराधार है. कृपया भ्रामक खबर फैलाने से परहेज करें."  बता दें कि पहले बताया जा रहा था कि कुछ युवकों ने तिरंगा यात्रा पर पथराव किया, जिसके बाद ये पूरा विवाद बढ़ा है.

Latest News

Featured

Around The Web