J&K - एक ही परिवार के 6 लोगों की लाश संदिग्ध हालत में मिली

आशंका जताई जा रही है कि इन सभी की मौत जहर खाने से हुई है.
 | 
SS
बताया जा रहा है कि अपने भाई की खोज में एक महिला ने पुलिस को कॉल किया था. महिला ने बताया कि उसका भाई कई दिन से फोन नहीं उठा रहा है. पुलिस जब तलाश में जब महिला के भाई के घर पहुंची तो दरवाजा बंद था. लेकिन घर के अंदर से लाश की बदबू आ रही थी.

श्रीनगर - जम्मू-कश्मीर(Jammu-Kashmir) के सिद्धरा इलाके में एक ही परिवार के 6 लोगों की संदिग्ध हालत में लाश मिलने से हड़कंप मच गया. मरने वालों में महिला और बच्चे बताये जा रहे हैं. पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान सकीना बेगम, उनकी दो बेटियां नसीमा अख्तर, रुबीना बानो, बेटा जफर सलीम व अन्य दो रिश्तेदार नूर उल हबीब और सज्जाद अहदम के तौर पर हुई है. 

बताया जा रहा है कि अपने भाई की खोज में एक महिला ने पुलिस को कॉल किया था. महिला ने बताया कि उसका भाई कई दिन से फोन नहीं उठा रहा है. पुलिस जब तलाश में जब महिला के भाई के घर पहुंची तो दरवाजा बंद था. लेकिन घर के अंदर से लाश की बदबू आ रही थी. जिसके बाद पुलिस की टीम ने दरवाजे को तोड़ा और अंदर गई. जहां 4 लाशें पड़ी थीं. जिसमें एक महिला, उसकी बेटी व अन्य शख्स की लाश भी थी. बाद में पता चला कि महिला का घर वहां से कुछ दूरी पर है.


इसके बाद पुलिस की टीम उस महिला के घर पहुंची तो वहां भी दो लाशें मिली. लाश मृतक महिला के बेटी व बेटे की थी. इसके बाद पुलिस ने सभी लाशों को कब्जे में ले लिया. आशंका जताई जा रही है कि इन सभी की मौत जहर खाने से हुई है. हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है. लाशों को मेडिकल कॉलेज में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. इसके साथ ही पुलिस एसपी के नेतृत्व में जांच टीम का गठन किया गया है.

Latest News

Featured

Around The Web