दो लोगों की लड़ाई को सुलझाने गए शख्स पर ही पेट्रोल छिड़ककर आग लगाई

दीपक का आरोपी कसमुद्दीन से पहले कोई लड़ाई-झगड़ा नहीं रहा है
 | 
hh
फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. वहीं गढ़वा के नगर उंटारी पुलिस स्टेशन इंचार्ज राजेश कुमार ने बताया कि हाथापाई के बाद युवक पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की जानकारी सामने आई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

रांची - झारखंड(Jharkhand) के गढ़वा जिले(Garhwa District). में दो लोगों के बीच झगड़ा हो रहा था. झगड़े की आवाज सुनकर एक अन्य शख्स बीच-बचाव करने गया. लेकिन झगड़ा रोकने गए शख्श पर ही पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई. इस दौरान वो शख्स बुरी तरह से झुलस गया. जिसके बाद उसे स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

ये मामला झारखंड में गढ़वा जिले के नगरा उंटारी थाना क्षेत्र के चितविश्राम गांव की है. शुक्रवार, 9 सितंबर की रात को युवकों के बीच झगड़े में बीच-बचाव करने गए जिस शख्स को आग लगाई गई, उनका नाम दीपक सोनी है. पीड़ित दीपक सोनी ने बताया, "हम वहीं खड़े थे. लड़ाई हो रही थी, तो हमने पूछा कि क्यों लड़ रहे हो. तो अगला बोला कि तू मेरा मालिक है? हम कुछ भी करें. फिर हमको रोड पर धकेल दिया और पेट्रोल डालकर माचिस से आग लगा दी.

पीड़ित दीपक का आरोप है कि उनको कसमुद्दीन अंसारी ने आग लगाई. उनके मुताबिक कसमुद्दीन पेट्रोल बेचता है और उसने पेट्रोल डाल कर आग लगाई. पीड़ित दीपक के रिश्तेदारों ने बताया कि दीपक का आरोपी कसमुद्दीन से पहले कोई लड़ाई-झगड़ा नहीं रहा है.

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पीड़ित दीपक सोनी का सिर और चेहरा काफी जल गया है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. इसके साथ ही दीपक को अस्पताल पहुंचाया. दीपक की उम्र 37 साल बताई जा रही है. उनका गढ़वा सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. वहीं गढ़वा के नगर उंटारी पुलिस स्टेशन इंचार्ज राजेश कुमार ने बताया कि हाथापाई के बाद युवक पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की जानकारी सामने आई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. गांव में एहतियातन पुलिस बल की तैनाती की गई है.

Latest News

Featured

Around The Web