एक बार फिर शर्मसार हुई खाकी, परिवार ने जिस पुलिस वाले को सौंपी नाबालिग लड़की की जिम्मेदारी, उसी ने किया रेप

पीड़िता नाबालिग है
 | 
rape
ड़िता पढ़ाई के लिए घर से दूर रहती है इसलिए उसके परिवार वालों ने प्रदीप को उसकी देखभाल की जिम्मेदारी सौंपी थी. घटना के दिन सब इंस्पेक्टर प्रदीप ने लड़की को फोन किया. उसे अपने साथ कहीं घूमने फिरने के लिए पूछा. लड़की चलने के लिए तैयार हो गई.

मुंबई - महाराष्ट्र के नागपुर जिले में एक पुलिसकर्मी द्वारा नाबालिग लड़की के रेप का मामला सामने आया है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक नागपुर पुलिस के सब इंस्पेक्टर पर नाबालिग लड़की के रेप का आरोप लगा है. जिसके बाद आरोपी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी सब इंस्पेक्टर एंटी नक्सल कैंपेन ऑफिस(Anti Naxalite Campaign Office) में पोस्टेड है. इस घटना के बाद से नागपुर शहर पुलिस डिपार्टमेंट में हड़कंप मचा हुआ है.

खबरों के मुताबिक गिरफ्तार किये गए एसआई(Sub-Inspector) का नाम प्रदीप श्रीकृष्ण नीतवने है जिसकी उम्र 35 वर्ष है. सीताबर्डी पुलिस थाने के सीनियर इंस्पेक्टर(Senior Inspector) अतुल सबनीस ने मीडिया को बताया कि पीड़िता नाबालिग है और वह नागपुर के सीताबर्डी इलाके(Sitabardi area) में स्थित एक पीजी(Paying Guest) में रहती है.

mh
Maharashtra Police

जानकारी के मुताबिक लड़की और आरोपी पुलिसकर्मी एक दूसरे को जानते हैं. दोनों के बीच पारिवारिक सम्बंध(Family Relations) हैं. पीड़िता के पिता एक प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं और वो नागपुर(Nagpur) के सावनेर इलाके(Savner locality) के रहने वाले हैं. पीड़िता पढ़ाई के लिए घर से दूर रहती है इसलिए उसके परिवार वालों ने प्रदीप को उसकी देखभाल की जिम्मेदारी सौंपी थी. घटना के दिन सब इंस्पेक्टर प्रदीप ने लड़की को फोन किया. उसे अपने साथ कहीं घूमने फिरने के लिए पूछा. लड़की चलने के लिए तैयार हो गई. प्रदीप ने लड़की को पीजी से गाड़ी में बिठाया. 

जान पहचान होने के चलते पीजी के मालिक ने भी कोई सवाल नहीं उठाए. आरोपी प्रदीप लड़की को अमरावती जिले(Amravati district) के चिखलदरा(Chikhaldara) ले गया. वहां उसे शराब में बेहोशी की दवा डालकर पिलाई. फिर लड़की के साथ दुष्कर्म किया. इसके साथ ही किसी को भी इस बारे में न बताने की धमकी भी दी. नागपुर लौटने के बाद पीड़िता ने पूरी घटना माता-पिता को फोन पर बताई. लड़की के परिवार वालों ने नागपुर सीताबर्डी पुलिस थाने में आरोपी सब इंस्पेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने आरोपी सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल उससे पूछताछ जारी है.

Latest News

Featured

Around The Web