बुलेट नहीं मिलने पर पत्नी का किया मुंडन, तीन तलाक देकर घर से निकाला

पीड़िता की शिकायत पर  पुलिस ने दहेज उत्पीड़न और तीन तलाक का मुकदमा दर्ज किया  

 | 
dowry problem
अहमद निकाह के बाद से ही बुलेट बाइक मांग रहा था। मांग पूरी नहीं होने पर मारपीट की और उसका सिर मुंडवा दिया। मायके में पंचायत के महिला को दोबारा सुसराल भेज दिया। सिर के बाल कट जाने की वजह से समीना अपने मायके चली गई थी। 

मेरठ- मेरठ में दहेज में बुलेट बाइक नहीं मिली तो पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया। महिला ने सिर मुंडाने का भी आरोप लगाया है। एसएसपी ऑफिस पहुंची इत्तेफाकनगर की पीड़िता ने बताया कि उसका निकाह दो साल पहले अफजलपुर पाउटी निवासी अहमद अली से हुआ था। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के इत्तेफाकनगर निवासी समीना का निकाह दो साल पहले अफजलपुर पाउटी निवासी अहमद अली से हुआ था। समीना का आरोप है कि उसके पिता महमूद अली ने निकाह में मोटी रकम खर्च की थी। लेकिन अहमद अली निकाह के बाद से ही बुलेट मांग रहा था। 

 

 

 

dowry problem

 

 

अहमद निकाह के बाद से ही बुलेट बाइक मांग रहा था। मांग पूरी नहीं होने पर मारपीट की और उसका सिर मुंडवा दिया। मायके में पंचायत के महिला को दोबारा सुसराल भेज दिया। सिर के बाल कट जाने की वजह से समीना अपने मायके चली गई थी। उसके बाद आसपास के लोगों की पंचायत बैठाकर मामले को निपटाया गया। उसके बाद समीना को फिर से सुसराल भेज दिया गया। बुलेट की मांग पूरी नहीं होने पर मारपीट करता आ रहा है। उसने अपने परिवार के साथ पत्नी के साथ मारपीट की। उसके बाद जबरन उसका सिर मुंडवा दिया। 

सीओ अरविंद चौरसिया का कहना है कि मुकदमे में पीड़िता ने बाल काटने का जिक्र नहीं किया है। दहेज उत्पीड़न और तीन तलाक का आरोप लगाया है। अभी जांच की जा रही है।


 

समीना दो साल से शौहर और ससुरालियों के हर जुल्म को सहन करती आ रही है। उसके सब्र का बांध तब टूट गए, जब पति ने मारपीट कर तलाक देकर घर से बाहर निकाल दिया।  तीन माह पहले भी पति और सुरालियों ने मिलकर समीना की पिटाई कर सिर मुंडवा दिया था। समीना की तहरीर पर एसएसपी ने पति समेत ससुराल के पांच लोगों पर तीन तलाक और दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज करा दिया है। शनिवार को पीड़िता एसएसपी के सामने पेश हुई। पीड़िता की शिकायत पर कंकरखेड़ा पुलिस ने दहेज उत्पीड़न और तीन तलाक का मुकदमा दर्ज किया है।


 

Latest News

Featured

Around The Web