राजस्थान के पॉपुलर यू-ट्यूबर को गैंगस्टर लॉरेंस के नाम से मैसेज, मूसेवाला जैसा हाल करने की धमकी

जिस नंबर से मैसेज आया है उससे भेजने वाले के बारे में जानकारी जुटाने में जुटी पुलिस 

 | 
लॉरेंस बोल रहा हूं... 5 लाख रुपए नहीं दिए तो सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल होगा.. दुनिया में मैं दो ही चीज सीखा हूं.. या तो मरो या फिर मार डालो। ये धमकी सीकर के एडवोकेट और यू-ट्यूबर को मिली है।
सीकर के एडवोकेट और यू-ट्यूबर को मिली है।बदमाश बोला- लॉरेंस बोल रहा हूं... पांच लाख रुपए नहीं दिए तो सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल होगा.. दुनिया में मैं दो ही चीज सीखा हूं.. या तो मरो या फिर मार डालो।

सीकर- राजस्थान के पॉपुलर यू-ट्यूबर को मूसेवाला जैसा हाल करने की धमकी मिली है।  धमकी मिलने के बाद से वह डरा हुआ है। ASHOK LLB नाम से चैनल चला रहे वकील ने अपने परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की है। बदमाश ने शहर के RTO ऑफिस के पास रहने यू-ट्यूबर अशोक कुमार को कहा कि- तेरा ऑफिस कहां पर है,अभी तू मेरे को नहीं जानता। मुझे पता है कि फोन रिकॉर्ड होता है। तू रुपए देगा कि नहीं देगा। बस यही जानना चाहता हूं। बदमाश ने मैसेज में कहा कि सिम भी किसी दूसरे का है। बंद करके तोड़कर बहा दूंगा। तेरी हालत खराब कर सकता हूं। तुझे दुनिया से भी अलविदा कर सकता हूं।

बदमाश ने कहा कि- दुनिया में मैं दो ही चीज सीखा हूं। या तो मरो या फिर मार डालो। पकड़ा भी गया तुझ से मुझे कोई दिक्कत नहीं है। इसके बाद बदमाश ने मैसेज में कुछ गालियां लिखी और कहा कि मेरा चाचा भी वकील है। तू मुझे मत सीखा।

अशोक कुमार ने गुरुवार को उद्योग नगर थाने में मामला दर्ज करवाया है। एडवोकेट ने बताया कि वह पिछले चार-पांच साल से यूट्यूब पर वीडियो बनाते हैं। उनके चैनल पर फॉलोअर्स की संख्या 5 लाख से ज्यादा है। चैनल पर वे कानून संबंधी और सोशल अवेयरनैस के वीडियो अपलोड करते हैं। हाल ही में एक वीडियो अपलोड कर विदेश जाने वाले मजदूर व अन्य लोगों के फर्जी एजेंट के झांसे में आने के बारे में बताया था।

बदमाश ने कहा कि- दुनिया में मैं दो ही चीज सीखा हूं। या तो मरो या फिर मार डालो। पकड़ा भी गया तुझ से मुझे कोई दिक्कत नहीं है। इसके बाद बदमाश ने मैसेज में कुछ गालियां लिखी और कहा कि मेरा चाचा भी वकील है। तू मुझे मत सीखा।

उन्होंने बताया कि लास्ट वीडियो अपलोड होने के बाद 18 जुलाई को वॉट्सऐप मैसेज पर धमकी मिली। मैसेज में कहा कि लॉरेंस बोल रहा हूं। 5 लाख रुपए नहीं दिए तो सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल तेरा होगा। नीचे हथियार की फोटो थी।  बदमाश ने कहा कि- दुनिया में मैं दो ही चीज सीखा हूं। या तो मरो या फिर मार डालो। पकड़ा भी गया तुझ से मुझे कोई दिक्कत नहीं है। इसके बाद बदमाश ने मैसेज में कुछ गालियां लिखी और कहा कि मेरा चाचा भी वकील है। तू मुझे मत सीखा।मैसेज करने वाले ने उसके ऑफिस की जानकारी लेने की भी बात कही। थानाधिकारी श्रीनिवास जांगिड़ ने बताया कि पूरे मामले की इन्वेस्टिगेशन की जा रही है।
 

Latest News

Featured

Around The Web