गैंगस्टर्स के निशाने पर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के करीबी

गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने  लिया था वीडियो में नाम, पिता को धमकी के बाद दोस्त की रेकी

 | 
गोल्डी ने दावा किया था कि यही दोस्त मूसेवाला के साथ सौदेबाजी करा रहे थे। पहले मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को धमकी दी गई।
सीसीटीवी में एक युवक उनकी रेकी कर रहा है। पुलिस ने तुरंत उनके घर के बाहर बैरिकेडिंग कर दी। मूसेवाला के करीबी पहले गांव भंगचिड़ी में रहते थे। तब भी उनके घर फायरिंग होने के बाद उन्हें सिक्योरिटी दी गई है।

 

पंजाब- सिद्धू मूसेवाला के करीबी गैंगस्टर्स के निशाने पर हैं। मूसेवाला के मुक्तसर में रहने वाले दोस्त की रेकी की गई। यह वही दोस्त हैं, जिनका जिक्र गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने अपनी वीडियो में किया था। लॉरेंस गैंग के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने मूसेवाला का 29 मई को कत्ल कर दिया गया था। मूसेवाला के करीबी पहले गांव भंगचिड़ी में रहते थे। तब भी उनके घर फायरिंग होने के बाद उन्हें सिक्योरिटी दी गई है। पुलिस का कहना है कि रेकी करने की शिकायत की हर एंगल से जांच की जा रही है।

गोल्डी ने दावा किया था कि यही दोस्त मूसेवाला के साथ सौदेबाजी करा रहे थे। पहले मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को धमकी दी गई।


सोशल मीडिया के जरिए मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को पाकिस्तानी नंबरों से धमकाया । जिसमें 'अगला नंबर बापू दा' लिखा हुआ था। मूसेवाला की हत्या के बाद उनके पिता लगातार बुलेटप्रूफ गाड़ी में ही आते-जाते हैं। गोल्डी ने दावा किया था कि यही दोस्त मूसेवाला के साथ सौदेबाजी करा रहे थे। पहले मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को धमकी दी गई। उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने तुरंत उनके घर के बाहर बैरिकेडिंग कर दी।

मूसेवाला के करीबी पहले गांव भंगचिड़ी में रहते थे। तब भी उनके घर फायरिंग होने के बाद उन्हें सिक्योरिटी दी गई है। पुलिस का कहना है कि रेकी करने की शिकायत की हर एंगल से जांच की जा रही है।

गोल्डी बराड़ ने कुछ दिन पहले एक वीडियो जारी की थी। जिसमें उसने कहा कि मूसेवाला ने अपनी जान बख्शने के लिए 2 करोड़ की ऑफर की थी। यह ऑफर भंगचिड़ी के कुछ युवकों के जरिए दी गई थी। जो हर वक्त मूसेवाला के साथ रहते हैं। मूसेवाला के करीबी मुक्तसर में रहते हैं। उन्होंने सीसीटीवी में देखा कि एक युवक उनकी रेकी कर रहा है। कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने एक वीडियो जारी कर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के संबंध में कुछ बातें बताई । गोल्डी बराड़ ही मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड है।  लेकिन पंजाब और दिल्ली पुलिस ने उसकी आवाज की पुष्टि की है। 

Latest News

Featured

Around The Web