मेरी बहन की हत्या हुई है! सोनाली के भाई का FIR में PA पर आरोप

सीसीटीवी कैमरे, लैपटॉप और अन्य महत्वपूर्ण चीजें उनकी मौत के बाद गायब,गहरी साजिश का शक
 | 
Sonali
फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने आरोप लगाया कि मौत से कुछ समय पहले सोनाली फोगाट ने अपनी मां, बहन और एक अन्य रिश्तेदार से बात की थी और इस दौरान वह परेशान थी और उन्होंने अपने दो सहयोगियों के खिलाफ शिकायत की थी। उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में उनके फार्महाउस से सीसीटीवी कैमरे, लैपटॉप और अन्य महत्वपूर्ण चीजें उनकी मौत के बाद गायब हो गई हैं।

दिल्ली.  फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने आरोप लगाया कि मौत से कुछ समय पहले सोनाली फोगाट ने अपनी मां, बहन और एक अन्य रिश्तेदार से बात की थी और इस दौरान वह परेशान थी और उन्होंने अपने दो सहयोगियों के खिलाफ शिकायत की थी। उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में उनके फार्महाउस से सीसीटीवी कैमरे, लैपटॉप और अन्य महत्वपूर्ण चीजें उनकी मौत के बाद गायब हो गई हैं। 

हरियाणा में हिसार से भाजपा नेता फोगाट (42) का मंगलवार को गोवा में निधन हो गया था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि आशंका है कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। अंजुना पुलिस ने अप्राकृतिक मृत्यु का मामला दर्ज किया था। फोगाट के परिजन मंगलवार की रात गोवा पहुंचे। ढाका ने गोवा में अंजुना पुलिस में दायर अपनी शिकायत में दावा किया कि फोगाट के दो सहयोगियों ने गोवा में उनकी हत्या कर दी।

Sonali

ढाका ने अंजुना पुलिस थाने के बाहर मीडिया से कहा, '(फोगाट के अपनी मां से बात करने के बाद), हमने उन्हें उनसे दूर रहने और अगले दिन हिसार लौटने के लिए कहा था।' उन्होंने दावा किया कि पुलिस ने दो व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा, 'अगर उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज नहीं की जाती है, तो हम गोवा में पोस्टमॉर्टम नहीं करने देंगे।'

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बुधवार को कहा कि राज्य पुलिस बीजेपी की नेता सोनाली फोगाट की मौत के मामले की विस्तृत जांच कर रही है। सावंत ने मीडिया से बात करते हुए कि डॉक्टरों और गोवा के पुलिस महानिदेशक जसपाल सिंह की राय के मद्देनजर प्रारंभिक तौर पर ऐसा लगता है कि सोनाली फोगाट की मृत्यु दिल का दौरा पड़ने से हुई।

Latest News

Featured

Around The Web