नूपुर शर्मा की जीभ काटने की धमकी देने वाला इरशाद प्रधान हुआ गिरफ्तार

आरोपी ने वीडियो में नूपुर शर्मा की जीभ काटने वाले को 2 करोड़ ईनाम देने की बात कही थी
 | 
MEWAT
हाल ही में राजस्थान(Rajasthan) के अजमेर(Ajmer) में ख़्वाजा मुईनुद्दीन चिश्ती(Mu'in al-Din Chishti) की दरगाह के ख़ादिम सलमान चिश्ती(Salman Chishti) ने भी नूपुर शर्मा को जान से मारने की धमकी दी थी. जिसके बाद आरोपी को राजस्थान के अजमेर से गिरफ्तार किया गया है. 

चंडीगढ़ - एक निजी चैनल टाइम्स नाउ(Times Now) में बहस के दौरान पैगंबर मोहम्मद(Prophet Muhammad) को लेकर विवादित टिप्पणी के बाद नूपुर शर्मा(Nupur Sharma) को जान से मारने की धमकी देने वाले हरियाणा(Hariyana) के नूंह(District Nuh) के शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी इरशाद प्रधान(Irshad Pradhan) ने एक वीडियो में नूपुर शर्मा की जीभ काट कर लाने वाले को 2 करोड़ रुपये ईनाम के तौर पर देने की बात कही थी. जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल(Social Media Viral Video) हो गई थी. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया था और प्रदेश के गृह व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने भी सख़्त कार्रवाई के आदेश दिए थे.

पुलिस के मुताबिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने वीरवार को सालहेड़ी(Salaheri) निवासी आरोपी इरशाद प्रधान के खिलाफ मामला दर्ज किया था. नूंह के एसएसपी वरुण सिंगला ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

null


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक(Senior Superintendent Of Police) वरुण सिंगला(Varun Singla) ने कहा, "पुलिस शनिवार को अदालत के समक्ष पेश करने के बाद हिरासत में लेने की कोर्ट से अपील करेगी." बता दें कि वारयल वीडियो में आरोपी इरशाद प्रधान कथित तौर पर नूपुर शर्मा की जीभ काटने पर पूरे मेवात(Mewat) की ओर से जीभ काटने वाले को 2 करोड़ का ईनाम देने की पेशकश कर रहा है. इस वीडियो के बडे़ पैमाने पर साझा किए जाने के बाद पूरे इलाके में तनाव पैदा हो गया था. वीडियो में व्यक्ति कहता सुनाई दे रहा है,"उसकी जीभी लाओ और दो करोड़ ले जाओ. ऐसा करो और अभी रुपये ले जाओ."

वहीं हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने भी कहा कि मेवात में नूपुर शर्मा की जीभ काट कर लाने पर 2 करोड़ रुपए देने की बात कहने वाले शख्स को गिरफ़्तार कर लिया गया है. हम किसी को भी देश की शांति भंग करने की इजाजत नहीं दे सकते. बता दें कि हाल ही में राजस्थान(Rajasthan) के अजमेर(Ajmer) में ख़्वाजा मुईनुद्दीन चिश्ती(Mu'in al-Din Chishti) की दरगाह के ख़ादिम सलमान चिश्ती(Salman Chishti) ने भी नूपुर शर्मा को जान से मारने की धमकी दी थी. जिसके बाद आरोपी को राजस्थान के अजमेर से गिरफ्तार किया गया है. 

 

Latest News

Featured

Around The Web