Nupur Sharma : अजमेर के हिस्ट्रीशीटर ने दी नूपुर शर्मा को गला काटने की धमकी, वायरल वीडियो से मचा हड़कंप, प्रशासन अलर्ट

सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई भाजपा से निलंबित नूपुर शर्मा को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है. 
 | 
नूपुर शर्मा
कन्हैया हत्याकांड के बाद सोशल मीडिया के जरिए एक बार नूपूर शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली है. अजमेर के एक हिस्ट्रीशीटर ने वीडियो जारी किया है. जिसमें नूपुर शर्मा को जान से मारने के लिए कहा गया है. सोशल मीडिया पर वीडिया वायरल होने के बाद अजमेर प्रशासन अलर्ट हो गया है. 

दिल्ली - सोशल मीडिया की सुर्खियों  छाई भाजपा से निलंबित महिला नेता नूपुर शर्मा के खिलाफ बयान बाजी का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. कन्हैया लाल हत्याकांड के बाद नूपुर शर्मा को लगातार जान से माने की धमकियां मिल रही है. हाल ही में अजमेर  सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई भाजपा के निलंबित महिला नेता नूपुर शर्मा के बयानों को लेकर मुस्लिम धर्मगुरु व दरगाह के खादिम ने आपत्तिजनक बयान दिया है. नूपुर शर्मा को बीते काफी दिनों से लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही है. हाल ही में अजमेर की दरगाह से पुलिस थाना के एक हिस्ट्रीशीटर सलमान चिश्ती का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें हिस्ट्रीशीटर ने नूपुर शर्मा को जान से मारने की धमकी दे रहा है.


फिलहाल अजमेर पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को आधार बनाकर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक वीडियो जारी करने वाला सलमान फरार है. उसकी तलाश जारी है. वीडियो बनाते समय सलमान नशे में था. जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो खुद सलमान ने शूट कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. वायरल वीडियो करीब 2 मिनट 50 सेकंड के वीडियो में चिश्ती अपने धार्मिक भावनाओं का हवाला देते हुए नूपुर शर्मा को जान से मारने की धमकी दे रहा है. सलमान ने इस वीडिया में कहा है जो भी नूपुर शर्मा की गर्दन लाएगा. उसे वह अपना मकान सौंप देगा. 

77

हिस्ट्रीशीटर सलमान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही देशभर में फिर से चर्चाओं का दौर शुरु हो गया है. वीडियो वायरल होने के बाद अजमेर प्रशासन अलर्ट हो गया है. मामले की छानबीन और सलमान को ढूंढ़ने में प्रशासन जुट गया है. जानकारी के मुताबिक सलमान चिश्ती की लोकेशन फिलहाल कश्मीर से आ रही है सलमान चिश्ती के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास सहित कुल 13 मुकदमे दर्ज हैं जिसमें से उस पर पहले भी दो हत्याओं के आरोप लग चुके हैं

Latest News

Featured

Around The Web