दोस्त की पत्नी से एकतरफा प्यार हुआ तो BJP नेता ने दोस्त का सिर धड़ से अलग किया

सिर को कार में लेकर घूमता रहा
 | 
ss
टिंकू हाथों में गिलास पहन कर आया था. जिससे उसकी लाइसेंसी पिस्टल पर फिंगरप्रिंट नहीं आए. वह अपने एक दोस्त चेतन सिंघल की स्विफ्ट कार लेकर आया. उसकी नंबर प्लेट बदल दी थी. जिससे कार सीसीटीवी फुटेज में आ भी जाए तो नंबर सही नहीं होने की वजह से मालिक का पता न चल सके.

लखनऊ - उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के आगरा जिले(Agra District) में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक BJP नेता ने अपने दोस्त की पत्नी से एक तरफ़ा प्यार के चलते दोस्त की कनपटी पर गोली मारकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं आरोपी बीजेपी नेता ने हत्या के बाद उसका सिर काटकर धड़ से अलग कर दिया. जानकारी के मुताबिक आरोपी हत्या का सुराग मिटाने की तैयारी में था, लेकिन पुलिस ने उसे धर दबोचा.

दोस्त की पत्नी से एकतरफा प्यार में दिया वारदात को अंजाम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वारदात आगरा के सिंकदरा पुलिस स्टेशन एरिया(Sikandara Police Station Area) की है. जहां बीते रविवार रात को अपने दोस्त की पत्नी से एकतरफा प्यार के चलते बीजेपी नेता टिंकू भार्गव ने अपने दोस्त लोहा मंडी निवासी सर्राफा व्यापारी नवीन वर्मा(38) को मिलने बुलाया और कार में उसकी कनपटी पर गोली मार दी. इतना ही नहीं आरोपी ने उसका गला काट कर सिर धड़ से अलग कर दिया. मथुरा हाईवे पर गश्त करते वक्त पुलिस ने अरसेना में सुनसान जगह पर शव को ठिकाने लगाते हुए उसे एक साथी के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया.

हत्या के बाद सिर को धड़ से अलग कर दिया

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने बीते रविवार को अपने दोस्त नवीन वर्मा को किसी काम से मिलने बुलाया. वहां उसने नवीन को शराब पिलाई और कार में अपने साथ ले गया. आरोपी टिंकू ने रास्ते में कार में ही नवीन की कनपटी पर गोली मार दी. इसके बाद कार को मथुरा हाईवे पर अरसेना में सुनसान जगह ले गया. वहीं आरोपी ने पहचान छुपाने के लिए कपड़े उतार दिए और अपने एक साथी की मदद से उसका सिर धड़ से अलग कर दिया. इस दौरान गश्त करते हुए पुलिस वहां पहुंच गई. बिना सिर के लाश को देखकर पुलिस हैरान हो गई. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की तो एक ने पुलिस पर पिस्टल से फायर कर दिया. बाद में पुलिस ने दोनों आरोपियों को दबोच लिया.

ग्लब्स पहन कर की हत्या

जांच अधिकारी ने बताया, "पुलिस टीम रविवार देर रात सिकंदरा के गांव अरसेना के पास गश्त कर रही थी. तभी पुलिस टीम ने गांव से लगे जंगल में कार और दो युवक खड़े दिखे तो पुलिस टीम उनके पास पहुंची. पुलिस को आता देखकर कार के पास खड़े युवक भागने लगे. इस पर पुलिसकर्मियों ने पीछा किया और घेराबंदी करके एक युवक दबोच लिया. जब कार की तलाशी ली गई तो उसमें पिछली सीट पर एक व्यक्ति का कटा सिर रखा था. यह देखकर पुलिसकर्मी दंग रहे गए. तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी गई. पूछताछ में दबोचे गए युवक ने अपना नाम टिंकू भार्गव बताया है.”

दोस्त की कार लाया

पुलिस ने बताया टिंकू हाथों में गिलास पहन कर आया था. जिससे उसकी लाइसेंसी पिस्टल पर फिंगरप्रिंट नहीं आए. वह अपने एक दोस्त चेतन सिंघल की स्विफ्ट कार लेकर आया. उसकी नंबर प्लेट बदल दी थी. जिससे कार सीसीटीवी फुटेज में आ भी जाए तो नंबर सही नहीं होने की वजह से मालिक का पता न चल सके. वहीं आरोपी की शर्ट पर खून लगा लग गया था. कार की फॉरेंसिक जांच कराई जा रही है.

अनुसूचित जाति का जिलाध्यक्ष बताया

एसपी ने बताया कि आरोपी टिंकू भार्गव और अनिल है. वह बेलगंज स्थित भैरों बाजार के रहने वाले हैं. नवीन लोहामंडी के रहने वाले थे और चांदी का व्यापार करते थे. नवीन के परिजनों ने बताया कि नवीन और टिंकू गहरे दोस्त थे. टिंकू शादीशुदा नहीं है वह पीडब्लूडी में ठेकेदारी करता है. जबकि नवीन घर में ही भाई के साथ रहते थे. नवीन गोपेश्वर मंडल के भाजपा कार्यकर्ता थे. जबकि आरोपी टिंकू ने पूछताछ में बताया कि वह बीजेपी के अनुसूचित मोर्चा का जिलाध्यक्ष है.

Latest News

Featured

Around The Web