सोनाली फोगाट के साथ लिव-इन में रह रहा था PA सुधीर सांगवान! जानें सोनाली हत्याकांड में नया खुलासा?

सुधीर सांगवान ने रिमांड में पूछताछ के दौरान गोवा पुलिस के सामने दावा किया
 | 
सोनाली
सोनाली फोगाट हत्याकांड में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इस हत्याकांड में गिरफ्तार सोनाली के PA सुधीर सांगवान ने रिमांड में पूछताछ के दौरान गोवा पुलिस के सामने दावा किया कि वह सिर्फ सोनाली का PA ही नहीं था, बल्कि दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। दोनों ही एक-दूसरे को पसंद करते थे। इस बीच दूसरे आरोपी सुखविंदर का भी एक वीडियो सामने आया है। इसमें दावा किया जा रहा है कि उसे सोनाली की मौत का दुख नहीं है।

हिसार. सोनाली फोगट हत्याकांड में चौंकाने वाला सच सामने आया है। इस हत्याकांड में गिरफ्तार सोनाली के पीए सुधीर सांगवान ने रिमांड में पूछताछ के दौरान गोवा पुलिस के सामने दावा किया कि वह न सिर्फ सोनाली का पीए है, बल्कि दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे। इसी बीच दूसरे आरोपी सुखविंदर का एक वीडियो भी सामने आया है। दावा किया जा रहा है कि वह सोनाली की मौत से दुखी नहीं हैं।

इस बीच सोनाली फोगट हत्याकांड के आरोपी सुखविंदर का एक वीडियो सामने आया है। ये वीडियो सोनाली की मौत के कुछ घंटों बाद का बताया जा रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि सुखविंदर एक शख्स से बात करते नजर आ रहे हैं. वीडियो देखकर लगता है कि सोनाली की मौत से उन्हें कोई दर्द नहीं हो रहा है. न ही सोनाली की मौत के बाद चेहरे पर कोई पछतावा या शिकन नहीं है।Sudhir

17 सेकेंड के इस वीडियो को गोवा के द ग्रैंड लियोन रिजॉर्ट का बताया जा रहा है। सफेद टी-शर्ट और काले पजामे में मोबाइल और हाथ में बिजली लिए खड़े सुखविंदर किसी को सोनाली की मौत की सजा सुनाते नजर आ रहे हैं। फिलहाल गोवा पुलिस इस वीडियो की जांच कर रही है. वीडियो किसने बनाया इसका पता लगाया जा रहा है।

आरोपी सुखविंदर चरखी दादरी के गांव मंडोला का रहने वाला है. उसके पिता खेती करते हैं। सोनाली हत्याकांड में परिवार वाले सुखविंदर का नाम लेने को तैयार नहीं हैं। परिजनों व ग्रामीणों का कहना है कि सुखविंदर शरीफ और एक नेक शख्स को राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया जा रहा है.

सोनाली के बैंक खातों पर पुलिस की नजर

सोनाली हत्याकांड में अब गोवा पुलिस सोनाली फोगट के बैंक खातों की जानकारी जुटा रही है. पुलिस सोनाली के निजी बैंक और सरकारी बैंक के ब्योरे की जांच कर रही है। गोवा पुलिस सोनाली के खाते से सुधीर के खाते में उनके बैंक लेन-देन की जानकारी लेकर पता लगाने की कोशिश करेगी कि उनके खाते में कितना पैसा आया. इसके अलावा सोनाली ने किसको कितने पैसे दिए।

गोवा में सोनाली की मौत के बाद पुलिस ने सुधीर सांगवान को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल वह 10 दिन के रिमांड पर है। पुलिस के मुताबिक पूछताछ के दौरान सुधीर ने दावा किया कि वह सोनाली के साथ लिव-इन में रह रहा था. गोवा के अंजुना थाने के प्रभारी प्रशाल देसाई ने बताया कि सुधीर ने लिव-इन में रहने की बात कही है.

फिलहाल गोवा पुलिस की 2 सदस्यीय टीमें हरियाणा आई हैं। यह टीम इस हत्याकांड से जुड़े सबूत जुटाने आई है. सुधीर सांगवान के नए दावे को लेकर पुलिस सोनाली के परिवार वालों से सवाल-जवाब कर सकती है.

राखी सावंत ने भी पीए को पसंद करने की बात कही है

बॉलीवुड सेलिब्रिटी राखी सावंत ने भी कुछ दिन पहले सोनाली के साथ बिग बॉस में बिताए समय को याद किया और कहा कि सोनाली को उनका पीए पसंद है।

राखी के मुताबिक, 'मैंने सोनाली से कई बार सुधीर के बारे में पूछा तो उनका जवाब था कि मेरा पीए है और हम एक दूसरे को पसंद करते हैं. हालाँकि मुझे लगता था कि वह दिखने में ही अपराधी है, लेकिन मुझे उसका पीए पहले दिन से ही सही नहीं लगा। मुझे उस टकलू (सुधीर सांगवान) पर पहले दिन से ही शक था। मैं उनसे 10 बार मिल चुका हूं। जितनी बार मैंने उसे देखा, मुझे उतना ही गुस्सा आया। उस नसीब से सोनाली की बेटी अनाथ हो गई। राखी ने दावा किया था कि सोनाली को मारा गया है। 

Latest News

Featured

Around The Web