बच्चा क्लास में मेहंदी देख रहा था, टीचर ने थप्पड़ मारा तो प्रिंसिपल ने डंडा मारकर दांत तोड़ दिए

पिटाई के बाद उसे पानी तक नहीं पीने दिया गया
 | 
SS
स्कूल में मेहंदी कॉम्पिटिशन चल रहा था. इसी दौरान वंश स्कूल की पहली क्लास की छात्रा के हाथों में लगी मेहंदी देखने लगा तो उसी वक्त एक टीचर वहां आ गई और उसे थप्पड़ व डंडे से पीटने लगी.

पानीपत - हरियाणा के पानीपत जिले(Panipat District) में एक प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल व क्लास टीचर पर बच्चे को बुरी तरह से पीटने के आरोप लगे हैं. बच्चे के परिजनों की शिकायत के मुताबिक छठी क्लास में पढ़ रहे उनके बच्चे को स्कूल में एक मेहंदी कॉम्पिटिशन प्रोग्राम(Mehndi Competition Function) के दौरान पहली क्लास की एक लड़की के हाथ में लगी मेहंदी देखने के चलते उसकी क्लास टीचर व प्रिंसिपल ने उसकी बुरी तरफ से पिटाई की. पुलिस ने मामले की शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

एक खबर के मुताबिक छठी क्लास का बच्चा, जिसका नाम वंश बताया जा रहा है, जब छुट्टी के बाद स्कूल गया तो परिजनों के होश उड़ गए. बच्चे के हाथ मे उसका टूटा हुआ दांत और वो खून से लथपथ था. बच्चे ने बताया कि स्कूल में मेहंदी कॉम्पिटिशन चल रहा था. इसी दौरान वंश स्कूल की पहली क्लास की छात्रा के हाथों में लगी मेहंदी देखने लगा तो उसी वक्त एक टीचर वहां आ गई और उसे थप्पड़ व डंडे से पीटने लगी.

बच्चे ने बताया कि टीचर उसे पीटने के बाद स्कूल प्रिंसिपल के पास ले गईं. जहां प्रिंसिपल ने उसके मुंह पर डंडा मार दिया. जिससे उसका दांत टूट गया और काफी चोट आई. इसके साथ ही स्कूल में घोषणा(Announcement) करवा दी गई कि अगर कोई बातचीत करेगा तो उसपर 50 रुपये फाइन लगाया जाएगा. पिटाई के बाद उसे पानी तक नहीं पीने दिया गया. वंश के दोस्तों ने चोरी से उसे पानी पिलाया. इसके बाद वंश के पेरेंट्स उसे जिला थाने लेकर पहुंचे और स्कूल टीचर हैप्पी व प्रिंसिपल पूनम केखिलाफ एफआईआर दर्ज कराई.

जिला पुलिस स्टेशन के एसएचओ जाकिर(SHO Zakir) ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया," बच्चे की मां की शिकायत पर टीचर और प्रिंसिपल पर मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. प्रिंसिपल और टीचर पर जुवेनाइल एक्ट(Juvenile Justice (Care and Protection of Children) Act, 2015) के तहत केस दर्ज किया गया है. वहीं जब मीडिया ने इस मामले को लेकर जब स्कूल मैनेजमेंट से पूछताछ की गई तो उन्होंने खुद पर लगे आरोपों को नकार दिया.

Latest News

Featured

Around The Web