कोर्ट पेशी में लॉरेंस और जग्गू पर हमला करेगा बंबीहा गैंग, केंद्र का पंजाब को अलर्ट

सिद्धू मूसेवाला की हत्या बदला लेने के लिए गैंगस्टर बंबीहा गैंग ने बड़ी प्लानिंग
 | 
गैंगस्टर बंबीहा गैंग ने बड़ी प्लानिंग
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का 29 मई को मानसा के गांव जवाहरके में इसी थार जीप में गोलियां मारकर कत्ल कर दिया गया था। वह 2 दोस्तों के साथ रिश्तेदार से मिलने जा रहे थे।

चंडीगढ़- लॉरेंस और जग्गू भगवानपुरिया इस वक्त पंजाब पुलिस की कस्टडी में हैं। केंद्र सरकार की खुफिया एजेंसियों ने पंजाब सरकार को यह सीक्रेट इनपुट भेजा है।  बंबीहा गैंग कोर्ट में पेशी के वक्त गैंगस्टर लॉरेंस और जग्गू भगवानपुरिया पर अटैक कर सकता है। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या बदला लेने के लिए गैंगस्टर दविंदर बंबीहा गैंग ने बड़ी प्लानिंग की है। पुलिस कस्टडी में ही दोनों का कत्ल हो सकता है। जिसके बाद पंजाब में बड़ी गैंगवार का खतरा पैदा हो गया है।

गैंगस्टर बंबीहा गैंग ने बड़ी प्लानिंग

बंबीहा गैंग मूसेवाला के कत्ल का बदला लेने के लिए 2 बार धमकी दे चुका है। कत्ल के फौरन बाद बंबीहा गैंग ने कहा था कि मूसेवाला का उनसे कोई ताल्लुक नहीं। अगर लॉरेंस गैंग नाम जोड़ रही है तो वह बदला जरूर लेंगे। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का 29 मई को मानसा के गांव जवाहरके में इसी थार जीप में गोलियां मारकर कत्ल कर दिया गया था। वह 2 दोस्तों के साथ रिश्तेदार से मिलने जा रहे थे। पंजाब पुलिस की जांच के मुताबिक मूसेवाला की हत्या लॉरेंस के कहने पर हुई। जिसे कनाडा बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने अंजाम दिया। जग्गू भगवानपुरिया ने मूसेवाला के कत्ल के लिए शूटर दिए। मन्नू और रूपा उसी की गैंग के शूटर हैं। भगवानपुरिया पर मूसेवाला मर्डर के लिए हथियार उपलब्ध कराने का भी शक है।

केंद्रीय खुफिया एजेंसियों के इनपुट के मुताबिक बंबीहा गैंग कोर्ट स्टाफ या वकीलों के वेश में यह अटैक कर सकता है। बंबीहा गैंग के शूटर स्टाफ मेंबर या वकील बनकर लॉरेंस और जग्गू भगवानपुरिया को शूट कर सकते हैं। इस बारे में पंजाब के डीजीपी गौरव यादव को उचित कदम उठाने के लिए कहा गया है।बड़ा खतरा यह है कि हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवाना, भूप्पी राणा, कौशल चौधरी भी बंबीहा गैंग के साथ जुड़े हुए हैं।कल फिर बंबीहा गैंग ने लॉरेंस, गोल्डी और सिंगर मनकीरत औलख के कत्ल की धमकी दी।

 

गैंगस्टर बंबीहा गैंग ने बड़ी प्लानिंग

इससे पहले गैंगस्टर काहलवां का भी पेशी के दौरान कत्ल किया जा चुका हैमिंटू ने ही मूसेवाला के कातिल शूटर मनप्रीत मन्नू और जगरूप रूपा तक कोरोला गाड़ी पहुंचाई थी।  उनसे मूसेवाला हत्याकांड में ही पूछताछ हो रही है। इस सीक्रेट इन्फॉर्मेशन के बाद दोनों गैंगस्टर की सिक्योरिटी को लेकर पंजाब पुलिस अलर्ट हो गई है। यह पिटाई भी बंबीहा गैंग ने ही कराई थी। मिंटू भी मूसेवाला के मर्डर में शामिल है।खुफिया इनपुट के मुताबिक कुछ दिन पहले बठिंडा जेल में गैंगस्टर सारज मिंटू की पिटाई हुई थी।  मिंटू की पिटाई के बाद अब बंबीहा गैंग के टारगेट पर लॉरेंस और जग्गू भगवानपुरिया हैं।



 

Latest News

Featured

Around The Web