पुलिस ने 2.36 करोड़ रुपये की 1.2 किलोग्राम हेरोइन की बरामद,दो तस्कर पकड़े!

एसपी राहुल गुप्ता ने बताया कि सेप्पा और दीमापुर पुलिस द्वारा चलाए गए एक संयुक्त अभियान में दीमापुर से हेरोइन के आपूर्तिकर्ता को गिरफ्तार किया गया 
 | 
Drugs
अरुणाचल पुलिस ने तस्करी के लिए लाई जा रही 1.2 किलोग्राम हेरोइन बरामद की है। पुलिस ने बताया, हेरोइन की कीमत करीब 2.36 करोड़ रुपये है। यह हेरोइन 28 अगस्त को बरामद हुई थी। अब इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। 

दिल्ली.  अरुणाचल पुलिस ने तस्करी के लिए लाई जा रही 1.2 किलो हेरोइन बरामद की है। पुलिस ने बताया कि हेरोइन की कीमत करीब 2.36 करोड़ रुपये है। यह हेरोइन 28 अगस्त को बरामद हुई थी। अब पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

इस मामले में पूर्वी कामेंग के सेप्पा के एसपी राहुल गुप्ता ने बताया कि सेप्पा और दीमापुर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में दीमापुर से हेरोइन के सप्लायर को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके साथ ही दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। तीनों आरोपियों से पूछताछ जारी है।

इसके अलावा असम के करीमगंज जिले से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया गया है. यह जानकारी राज्य के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने दी है। उन्होंने मंगलवार को एक ट्वीट के जरिए बताया कि पुलिस ने सोमवार को 4700 किलो से ज्यादा गांजा जब्त किया है. यह बरामदगी चुराबाड़ी थाना क्षेत्र में नियमित जांच के दौरान की गई है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी त्रिपुरा से गांजा को ट्रक में छिपाकर लाया था और उसे रबर शीट के नीचे दबा दिया गया था। नाकाबंदी देखकर ट्रक चालक ने वाहन को रोक लिया। ट्रक की तलाशी के दौरान गांजा बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि रात के अंधेरे का फायदा उठाकर ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. चालक की पहचान की जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

Latest News

Featured

Around The Web