प्रयागराज हिंसा- मास्टरमाइंड के घर पर चल सकता है बुलडोजर, 64 आरोपियों को भेजा गया जेल

पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में प्रयागराज में भड़की हिंसा के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार कर लिया गया है।
 | 
प्रयागराज हिंसा
हिंसा के मास्टरमाइंड जावेद पंप पर कार्रवाई करते हुए उसके घर पर बुलडोजर चलाया जा सकता है। जावेद पंप के घर नोटिस चिपका दिया गया है जिसमें घर को 11 बजे तक खाली करने को कहा है।

प्रयागराज : बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर जुमे की नमाज के बाद यूपी के कई शहरों में हिंसा भड़कते देखी गई। प्रयागराज शहर में भी हिंसा देखने को मिली। जिस पर कार्रवाई करते हुए अब पुलिस ने मास्टरमाइंड समेत 64 आरोपियों को जेल भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक, मास्टरमाइंड मोहम्मद जावेद उर्फ जावेद पंप के घर आज बुलडोजर चल सकता है।

जानकारी अनुसार आज जावेद पंप पर कार्रवाई करते हुए उसके घर पर बुलडोजर चलाया जा सकता है। जावेद पंप के घर नोटिस चिपका दिया गया है जिसमें घर को 11 बजे तक खाली करने को कहा है। वहीं, जेल भेजे गए 64 आरोपियों के अलावा चार नाबालिग पत्थरबाजों को भी बाल सुधार गृह भेजा गया है।बता दें कि जावेद पंप की पत्नी परवीन फातमा और बेटी सुमैया फातिमा को भी पुलिस ने हिरासत में लिया था। पुलिस को शक था कि दोनों हिंसा की साजिश में शामिल थे जिनसे पूछातछ की गई है।

वहीं प्रयागराज हिंसा मामले में अब तक कुल 81 नामजद और 5250 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। SSP अजय कुमार ने जानकारी देते हुए कहा है कि उपद्रवियों की पहचान वीडियो के आधार पर की जा रही है। पुलिस वीडियो के आधार पर कार्रवाई करने में जुटी है। इसी के साथ ये भी पता लगाया जा रहा है कि बाहर से कौन-कौन लोग शहर में आए थे। उन सभी लोगों पर गैंगस्टर और एनएसए एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।बता दें कि पुलिस रिमांड में मास्टरमाइंड जावेद से पूछताछ जारी है।

Latest News

Featured

Around The Web