पुणे में दरिंदगी! महिला को जबरन गर्भधारण और सार्वजनिक स्नान कराया गया

महिला को गर्भ धारण करने के लिए सार्वजनिक स्नान के लिए किया गया मजबूर, पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की
 | 
The ink news
पुणे में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला को उसके पति और ससुराल वालों ने एक तांत्रिक के कहने पर पुत्र प्राप्ति के लिए एक अनुष्ठान करवाया। इस अनुष्ठान के मुताबिक उस महिला को सबके सामने नग्न स्नान को मजबूर किया गया। इसके बाद महिला ने रविवार (21 अगस्त) को पुणे पुलिस में इस बात की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मौलाना बाबा नामके तांत्रिक, महिला के पति और ससुराल के लोगों सहित 4 लोगों पर एफआईआर दर्ज कर लिया है।

पुणे.  महाराष्ट्र के पुणे में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने अपने पति और ससुराल वालों से एक तांत्रिक के कहने पर पुत्र प्राप्ति की रस्म करवाई। इस रस्म के मुताबिक महिला को सबके सामने नंगा नहाना पड़ता था। इसके बाद महिला ने रविवार (21 अगस्त) को पुणे पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. महिला की शिकायत पर पुलिस ने मौलाना बाबा नाम के तांत्रिक समेत चार लोगों के खिलाफ महिला के पति और ससुराल वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है.

पुणे में भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक जगन्नाथ कालस्कर ने कहा, “उन पर भारतीय दंड संहिता की धारा 498 (एक महिला के पति या उसके पति के रिश्तेदार के साथ क्रूरता करना) और महाराष्ट्र मानव निवारण अधिनियम के तहत आरोप लगाए गए हैं। बलिदान और अन्य अमानवीय कृत्य। ईविल एंड अघोरी प्रैक्टिस एंड ब्लैक मैजिक एक्ट, 2013 की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।"

परिवार 2013 से दहेज और बेटे के लिए प्रताड़ित कर रहा था

पुलिस अधिकारी ने आगे समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि, "महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके ससुराल वाले उसे दहेज के लिए और बेटे को जन्म नहीं देने के लिए 2013 से मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान कर रहे हैं। हुह। उसके बाद भी महिला ने आगे बताया कि यह परिवार कई बार काला जादू करता था।

फर्जी सिग्नेचर से पत्नी के नाम लिया 75 लाख का कर्ज

उसने आगे समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि "हाल ही में एक स्थानीय तांत्रिक ने अपनी पत्नी को सार्वजनिक रूप से झरने के नीचे नग्न स्नान करने के लिए कहा और उसे आश्वासन दिया कि परिणामस्वरूप वह एक बेटे को जन्म देगी। इस स्नान में उसे नग्न स्नान करने के लिए कहा गया था।

रायगढ़ जिला और सबके सामने।" पुलिस ने आगे कहा कि महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि उसके पति ने जाली हस्ताक्षर कर उसकी संपत्ति पर व्यावसायिक उद्देश्यों के लिए 75 लाख रुपये का ऋण भी लिया है। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है। 

Latest News

Featured

Around The Web