तरनतारन से दो आतंकी गिरफ्तार, गोला बारूद बरामद

15 अगस्त पर बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे
 | 
तरनतारन  से दो आतंकी गिरफ्तार, गोला बारूद बरामद 
दोनों आतंकी सुख भिखारीवाल और हैरी चट्ठा के करीबी हैं। इनमें से गुरविंदर सिंह उर्फ बाबा एनआईए के एक अधिकारी की हत्या मामले में भी आरोपी है। साथ ही गुरविंदर सिंह शौर्य चक्र विजेता कामरेड बलविंदर सिंह की हत्या मामले में भी भगौड़ा बताया जा रहा है।

तरनतारन-  तरनतारन के थाना वेरोवाल इलाके से दो आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से गोला बारूद, दो पिस्टल और आधा किलो हेरोइन बरामद की गई है। यह दोनों आतंकी 15 अगस्त पर बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। पंजाब में स्वतंत्रता दिवस से पहले बड़ी साजिश का पर्दाफाश हुआ है।  

 

 

तरनतारन  से दो आतंकी गिरफ्तार, गोला बारूद बरामद 

एसएसपी रणजीत सिंह ढिल्लों शाम को पूरे मामले का खुलासा करेंगे। उसके बाद ही मामले की पूरी तस्वीर साफ हो पाएगी। गौरतलब है कि इससे पहले भी कई बार पंजाब को दहलाने की कोशिश की जा चुकी है। हालांकि चौकसी के कारण वह अपने इन इरादों में कामयाब नहीं हो पाए। 

पकड़े गए दोनों आरोपियों की पहचान गुरविंदर सिंह उर्फ बाबा और संदीप सिंह के रुप में हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों आतंकी सुख भिखारीवाल और हैरी चट्ठा के करीबी हैं। इनमें से गुरविंदर सिंह उर्फ बाबा एनआईए के एक अधिकारी की हत्या मामले में भी आरोपी है। साथ ही गुरविंदर सिंह शौर्य चक्र विजेता कामरेड बलविंदर सिंह की हत्या मामले में भी भगौड़ा बताया जा रहा है।

तरनतारन  से दो आतंकी गिरफ्तार, गोला बारूद बरामद 


हालांकि उससे पहले ही इनके मंसूबों पर पानी फेर दिया गया। दोनों आतंकी सुख भिखारीवाल और हैरी चट्ठा के करीबी हैं। इनमें से गुरविंदर सिंह उर्फ बाबा एनआईए के एक अधिकारी की हत्या मामले में भी आरोपी है। साथ ही गुरविंदर सिंह शौर्य चक्र विजेता कामरेड बलविंदर सिंह की हत्या मामले में भी भगौड़ा बताया जा रहा है।

Latest News

Featured

Around The Web