Reels बनाने के लिए फोन चाहिए था, नाबालिग ने महिला का गला रेतकर फोन छीन लिया

आरोपी के जूतों पर बना LOGO देखकर पुलिस ने उसे पकड़ा
 | 
SS
पुलिस ने अपने मुखबिरों की मदद से आरोपी को पकड़ लिया, जोकि एक 15 साल का लड़का निकला. पुलिस पूछताछ में नाबालिग आरोपी ने बताया कि उसे सेल्फी लेने का व रील बनाने का बहुत शौक है लेकिन उसका मोबाइल गुम हो गया था. इसलिए उसने महिला को लूटने की साजिश रची थी.

नई दिल्ली - बीते जून महीने में नई दिल्ली के साकेत इलाके में रात करीब 8 बजे एक महिला पैदल अपने घर जा रही थी. तभी पीछे से किसी ने उसके गले पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया और महिला का मोबाइल लेकर फरार हो गया. घायल महिला को वहां से गुजर रहे एक स्कूटी चालक ने पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया. महिला पर हमला की जांच अभी भी जारी थी और पुलिस हमलावर की तलाश में जुटी थी.

SS

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है जोकि 15 साल का नाबालिग युवक है. पुलिस पूछताछ में नाबालिग युवक ने बताया कि उसने महिला गले पर इसलिए वार किया था क्योंकि उसे रील बनाने के लिए मोबाइल चाहिए था. 

बता दें कि जून में महिला पर हमले के बाद पुलिस ने अज्ञात शख्स पर जानलेवा हमला व लूटपाट के तहत FIR दर्ज की थी. जिसके बाद पुलिस ने हमलावर को पकड़ने के लिए 100 सीसीटीवी फुटेज खंगाले. फुटेज में सामने आया कि पीड़ित महिला के पीछे एक लड़का मुंह पर मास्क लगाकर उसका पीछा कर रहा था. फुटेज में हमलावर का चेहरा नहीं दिख रहा था. लेकिन उसके जूते पर बना LOGO नजर आ रहा था. 

SS

रिपोर्ट के मुताबिक इसके बाद पुलिस ने अपने मुखबिरों की मदद से आरोपी को पकड़ लिया, जोकि एक 15 साल का लड़का निकला. पुलिस पूछताछ में नाबालिग आरोपी ने बताया कि उसे सेल्फी लेने का व रील बनाने का बहुत शौक है लेकिन उसका मोबाइल गुम हो गया था. इसलिए उसने महिला को लूटने की साजिश रची थी.

Latest News

Featured

Around The Web