तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिस पीसीआर को मारी टक्कर, एक होमगार्ड की मौत, 3 मुलाजिम घायल

रेवाड़ी के दिल्ली जयपुर हाईवे पर ओढ़ी गांव के पास चालान कर रही एक पीसीआर को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें मौके पर ही एक होमगार्ड की मौत हो गई।

 | 
एक्सीडेंट
दिल्ली-जयपुर हाईवे एनएच-48 पर ओढ़ी कट के पास तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिस पीसीआर को टक्कर मार दी। हादसे में एक होमगार्ड की मौत हो गई। जबकि 3 मुलाजिम घायल हुए हैं। ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया।

हरियाणा- रेवाड़ी के दिल्ली जयपुर हाईवे पर ओढ़ी गांव के पास चालान कर रही एक पीसीआर को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें मौके पर ही एक होमगार्ड की मौत हो गई। जबकि तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। वहीं पुलिस ने होमगार्ड के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। ट्रक चालक वारदात के बाद ट्रक समेत मौके से फरार हो गया। बावल थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक  रेवाड़ी पुलिस की PCR नंबर-1 दिल्ली-जयपुर हाइवे पर वाहनों के चालान कर रही थी। तभी एक पत्थरों से भरा बेकाबू ट्रक दिल्ली की तरफ से आया और सीधे पुलिस पीसीआर को टक्कर मार दी। हादसे में होमगार्ड नवीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पुलिस के अलावा पीसीआर के पास खड़े तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। आनन-फानन में आसपास के लोगों ने एंबुलेंस की मदद से लोगों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया।

मृतक होमगार्ड जवान के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। रेवाड़ी पुलिस के मुताबिक जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

Latest News

Featured

Around The Web