सीरियल किलर से दहशत, तीन रातों में तीन सिक्योरिटी गार्ड की हत्या के बाद, पुलिस ने किया स्केच जारी

पुलिस ने मोबाइल नंबर 9479997610, 7587600051 जारी किए हैं
 | 
ss
पुलिस ने ऑफिस, कारखानों, स्कूल व कॉलेजों के सिक्योरिटी गार्ड्स को एडवाइजरी जारी की है कि कोई भी सिक्योरटी गार्ड रात को सोए नहीं. पुलिस ने किसी भी संदिग्ध व्यक्ति के नजर आने पर पुलिस कंट्रोल रूम में तुंरत संपर्क करने की हिदायत दी है.

भोपाल - मध्यप्रदेश के सागर जिले में पिछले 72 घंटों में अलग अलग घटनाओं में तीन सिक्योरिटी गार्ड्स(Three Security Guards Murder In Sagar) की हत्या के बाद शहर में दहशत का माहौल है और पुलिस विभाग में भी हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस को आशंका है कि हत्या किसी एक ही शख्श ने की है. जिस तरह से इन हत्याओं को अंजाम दिया गया है, उनका पैटर्न एक तरह का है. सभी में मृतकों के सिर को हथौड़े, पत्थर जैसी वजनी चीज से कुचला गया है. 

इन सब मामलों के सिलसिले में पुलिस ने एक संदिग्ध की तस्वीर जारी की है और 30 हजार रुपये ईनाम की भी घोषणा की है. इसके साथ ही पुलिस ने ऑफिस, कारखानों, स्कूल व कॉलेजों के सिक्योरिटी गार्ड्स को एडवाइजरी जारी की है कि कोई भी सिक्योरटी गार्ड रात को सोए नहीं. पुलिस ने किसी भी संदिग्ध व्यक्ति के नजर आने पर पुलिस कंट्रोल रूम में तुंरत संपर्क करने की हिदायत दी है. इसके लिए पुलिस ने मोबाइल नंबर 9479997610, 7587600051 जारी किए हैं.

सागर जिले में हो रही इन हत्याओं को देखते हुए शुरुआत से ही सीरियल किलर(Serial Killer) के शामिल होने का संदेह बना हुआ है. हालांकि सागर के पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार, 1 सितंबर को कहा कि यह जांच का मामला है और किसी भी निष्कर्ष पर पहुंचना अभी जल्दबाजी होगी. इन मामलों में पुलिस ने संदिग्ध का स्केच जारी किया है लेकिन पुलिस अभी सीरियल किलर की भूमिका से इंकार करती नजर आ रही है.

एडिशनल एसपी(ASP) विक्रम सिंह कुशवाहा ने बताया कि करीब 50 साल के कल्याणी लोधी, सिक्योरिटी गार्ड के रूप में एक कारखाने में तैनात थे. उन्हें कैंट थाना सीमा के पास 28 व 29 अगस्त की दरमियानी रात को सिर पर हथौड़े से वार कर मार दिया गया था. 

इसी तरह सिविल लाइंस में आर्ट एंड कॉमर्स कॉलेज में ड्यूटी में लगे 60 साल के शंभू नारायण दुबे की 29 अगस्त की दरमियानी रात को सिर में पत्थर मारकर हत्या कर दी गई. ASP ने बताया कि तीसरी घटना सागर के मोती नगर इलाके में हुई जहां 30-31 अगस्त के दरमियान रात को डंडे से हमला कर चौकीदार मंगल अहिरवार की हत्या कर दी गई थी.

ASP कुशवाहा ने कहा," हमें संदेह है कि लोधी और दुबे को एक ही व्यक्ति ने मारा था. लेकिन अपराधियों की संख्या अधिक हो सकती है." अधिकारियों ने कहा कि पुलिस ने संदिग्ध हत्यारे का स्केच जारी किया है और शहर के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. जल्द ही उसे गिरफ्तार करने की उम्मीद है.

वहीं सागर के एसपी तरुण नायक ने कहा कि कैंट और सिविल लाइंस थाना क्षेत्रों में हुए मर्डर का पैटर्न एक जैसा था और ऐसा प्रतीत होता है कि वारदात को एक ही शख्स ने अंजाम दिया. उन्होंने कहा कि वारदात की जगहों के सीसीटीवी फुटेज और अन्य सबूत इकठ्ठे किए गए हैं और पुलिस हत्यारे को जल्द ही गिरफ्तार करने कर लेगी. एसपी नायक ने कहा कि यह कहना जल्दबाजी होगी कि अपराधी एक साइको या सीरियल किलर है.

बता दें कि साल 2018 में पुलिस ने प्रदेश के रायसेन जिले से सीरियल किलर आदेश खामरा को पकड़ा था. जिसपर 10 सालों में 34 ट्रक ड्राइवरों और क्लीनरों को मारने का आरोप है. ACP(क्राइम) बिट्टू शर्मा ने कहा कि वह फिलहाल भोपाल की एक जेल में बंद है और मामले की सुनवाई चल रही है. बताया जाता है कि वह दिन में दर्जी बन कपड़े सिलने का काम करता था और रात में हाइवे पर ट्रक चालकों को निशाना बनाता था.

Latest News

Featured

Around The Web