सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: लड़कियों से हत्या करवाना चाहते थे शूटर्स

मूसेवाला की हत्या के लिए पहले 2 लड़कियों को शामिल करने की योजना बनाई गई थी
 | 
SIDDHU
वीडियो में शूटरों के हाथ में जो हथियार दिखाई दे रहे हैं वो दुनिया की सबसे बेहतरीन पिस्टल में शुमार हैं.

चंडीगढ़ - सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala Murder) हत्याकांड मामले में आये दिन बड़े खुलासे हो रहे हैं. अब तक गिरफ्तार किए गए शूटर्स से पूछताछ में पुलिस को नई जानकारी मिल रही है. खबरों के मुताबिक पुलिस पूछताछ में पता चला है कि पहले शूटर्स का सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए दो लड़कियों को गैंग में शामिल करने का प्लान था. इस प्लान के तहत शूटर्स को पुलिस की यूनिफॉर्म पहनाकर मूसेवाला के पास भेजा जाना था. इसके अलावा पूछताछ में उन हथियारों का भी पता चला है जिनसे सिद्धू मूसेवाला की हत्या की गई थी.

खबरों के मुताबिक पूछताछ में लोरेंश बिश्नोई गैंग के शूटरों ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया है कि मूसेवाला की हत्या के लिए पहले 2 लड़कियों को शामिल करने की योजना बनाई गई थी. जिनमें से एक लड़की को महिला पुलिस(Lady Police) बनाकर और दूसरी लड़की को प्रेस रिपोर्टर(Press Reporter) बनाकर सिद्धू मूसेवाला के घर भेजने का प्लान था.

रिपोर्ट के मुताबिक ये प्लान तब बना था जब सिद्धू मूसेवाला की कड़ी सुरक्षा के चलते वे लोग हत्या को अंजाम नहीं दे पा रहे थे. जिसके चलते रेड(Raid) के बहाने दोनों लड़कियों को, फिर बाकी लोगों को पुलिस की वर्दी में मूसेवाला के घर भेजकर उनका मर्डर करने की प्लानिंग थी. हालांकि बाद में इस प्लान के लिए लॉरेंश बिश्नोई के शूटर्स को लड़कियां नहीं मिलीं तो उन्होंने हत्या की योजना बदल दी. खबर के मुताबिक पुलिस ने जिन शूटर्स को गिरफ्तार किया है उनके पास से पुलिस की वर्दी भी बरामद हुई है.

इसके साथ ही शूटर्स के कुछ वीडियो भी सामने आए हैं. इनमें उनके पास जो हथियार हैं उनसे ही मूसेवाला की हत्या को अंजाम दिया गया था. बताया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला मूसेवाला पर ऑस्ट्रिया(Austria), जर्मनी(Germany) और तुर्की(Turkey) की पिस्टल से गोलियां चलाई गई थीं. इसके अलावा रूस(Russian) AK-47 राइफल्स(rifles) का इस्तेमाल भी किया गया था.

वीडियो में शूटरों के हाथ में जो हथियार दिखाई दे रहे हैं वो दुनिया की सबसे बेहतरीन पिस्टल में शुमार हैं. इनमें ऑस्ट्रिया की ग्लॉक पिस्टल(Glock Pistol), जर्मनी की हेकलर एंड कोच पी 30 हैंडगन(Heckler & Koch P30), स्टार पिस्टल(Star Pistol) और तुर्की की जिगाना सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल(Jigana Semi automatic Pistol) शामिल हैं. इन्हीं हथियारों से सिद्धू पर गोलियां चलाई गई थीं.

Latest News

Featured

Around The Web