गोवा के जिस होटल में सोनाली फोगाट की मौत हुई, वही होटल 14 साल पहले भी आया था सुर्खियों में

वे हमारे लिए सामान्य ग्राहकों की तरफ थीं - कर्लीज़ के मालिक एडविन नून्स
 | 
ss
जिस रेस्टोरेंट का गोवा के DGP जसपाल सिंह जिक्र कर रहे थे. वो गोवा के अंजुना समुंद्र तट(Anjuna Beach) पर स्थित है. बताया जा रहा है मौत से पहले सोनाली जिस रिजॉर्ट में ठहरी थीं उसी में खाना खा रही थीं लेकिन 22 अगस्त की रात को सोनाली अपने पीए व उसके दोस्त के साथ इसी रेस्टोरेंट यानी कर्लीज़ रेस्टोरेंट में खाना खाने आई थीं. 

पणजी - बीजेपी नेता व एक्टर्स सोनाली फोगाट(Sonali Phogat Death Case) की मौत पर अभी भी कई सवाल खड़े हैं. वीरवार, 25 अगस्त को सोनाली के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट(Sonali Phogat Postmortem Report) आई. जिसमें डॉक्टर्स ने शरीर पर कई चोट के निशान होने की बात कही और मौत के कारण की पुष्टि के लिए विसरा सैंपल लिया गया. जिससे ये साफ हो पाएगा कि सोनाली की मौत किस वजह से हुई है. 

ss

वहीं गोवा के DGP(Director General of Police) जसपाल सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. अभी जांच की जा रही है कि सोनाली को ड्रग्स की ओवरडोज की गई थी या नहीं और सोनाली को बैचेनी की शिकायत होने पर उन्हें आरोपी कलर्जी रेस्टोरेंट(Culreys Restaurant) के लेडीज वॉशरूम में लेकर गए या नहीं. इसके साथ ही उस रेस्टोरेंट के मालिक व स्टाफ से भी पूछताछ की जाएगी. DGP ने आगे बताया कि सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. जिससे जांच करने में मदद मिलेगी.

SS

दरअसल जिस रेस्टोरेंट का गोवा के DGP जसपाल सिंह जिक्र कर रहे थे. वो गोवा के अंजुना समुंद्र तट(Anjuna Beach) पर स्थित है. बताया जा रहा है मौत से पहले सोनाली जिस रिजॉर्ट में ठहरी थीं उसी में खाना खा रही थीं लेकिन 22 अगस्त की रात को सोनाली अपने पीए व उसके दोस्त के साथ इसी रेस्टोरेंट यानी कर्लीज़ रेस्टोरेंट में खाना खाने आई थीं. 

ss

सोनाली के भाई ने आरोप लगाया कि खाना खाने के बाद सोनाली की तबियत बिगड़ी तो उनके पीए व दोस्त सुखविंदर ने उनको कर्लीज़ रेस्टोरेंट के लेडीज वॉशरूम में 3 घंटे तक बैठाए रखा. उसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया. FIR में कर्लीज़ रेस्टोरेंट का बार बार जिक्र किया गया है क्योंकि यहीं सोनाली आखिरी बार देखी गई थीं और यहीं उन्होंने आखिरी बार खाना खायाथा.

दरअसल अंजुना बीच(Beach) पर स्थित फेमस कर्लीज़(Curleys) रेस्टोरेंट इससे पहले भी चर्चा में रहा है. वजह है 14 साल पहले घटी घटना. जिसमें एक ब्रिटिश लड़की स्कारलेट ईडन(scarlet eden Killing) का रेप हुआ था. जिसके बाद उनकी मौत हो गई थी.

साल 2008 में घटी इस घटना के बाद स्कारलेट ईडन की मां फियोना मैकेउन(Fiona McKeown) ने पुलिस को बताया था कि उनकी बेटी आखिरी बार कर्लीज़ रेस्टोरेंट गई थी या उसके बाद उसका रेप किया गया था और उसे समुंद्र तट पर मरने के लिए छोड़ दिया गया. घटना के बाद कई दिनों तक कर्लीज़ रेस्टोरेंट सुर्खियों में रहा था.

ss
Curleys restaurant


वहीं कर्लीज़ के मालिक एडविन नून्स(Edwin Nunes) ने भी पुष्टि की है कि सोनाली अन्य लोगों के साथ उनके रेस्टोरेंट में आई थीं. नून्स ने कहा कि हमारे स्टाफ में से कोई भी उन्हें नहीं जानता था. वे हमारे लिए सामान्य ग्राहकों की तरफ थीं. नून्स ने बताया कि सोनाली की मौत के बाद उनके रेस्टोरेंट के सोनाली को लेकर गोवा पुलिस ने उनसे पूछताछ की है.

नून्स ने आगे कहा, "मैंने पुलिस को बताया है कि वे हमारे लिए अन्य ग्राहकों की तरह ही थीं." सोनाली फोगाट के भतीजे मोहिंदर फोगाट ने दावा किया है कि गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी सोनाली को कर्लीज़ रेस्टोरेंट ले गए थे. मोहिंदर नें ये भी बताया कि हरियाणा का एक शख्स कर्लीज़ में काम करता है जिससे वे मिलना चाहते हैं. जो उन्हें पुख्ता जानकारी मुहैया करवा सकता है. 

SS

ताजा जानकारी के अनुसार सोनाली फोगाट के पार्थिव शरीर को हिसार लाया गया है. जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. लेकिन इन तमाम पहलुओं से ये बात साफ हो गई है कि अभी भी सोनाली फोगाट की मौत की मिस्ट्री अभी सुलझी नहीं है.

सोनाली के परिजन तो ये तक आरोप लगा रहे हैं कि सोनाली का पीए व दोस्त सुखविंदर तो सिर्फ मोहरा हैं असली आरोपी तो कोई और है. जैसे जैसे जांच आगे बढ़ेगी नए नए राज खुलते जाएंगे. बता दें कि 22 अगस्त से 25 अगस्त तक सोनाली फोगाट गोवा के टूर पर आई थीं. लेकिन 22 अगस्त की ही रात को उन्हें बैचेनी शिकायत हुई लेकिन अस्पताल ले जाते वक्त उन्होंने दम तोड़ दिया.

Latest News

Featured

Around The Web