ट्रक ने फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कुचला, 4 की मौत

टक्कर से डिवाइडर पर लगा खंभा भी उखड़ गया
 | 
ZZ

दिल्ली पुलिस ने बताया कि हादसा देर रात करीब 2:00 बजे हुआ है. ट्रक को ट्रेस करने के लिए कई टीमें बना दी गई हैं. इसके साथ ही आईपीसी(Indian Penel Code) की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

नई दिल्ली - दिल्ली के सीमापुरी इलाके(Seemapuri Area) में एक ट्रक ने कई लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में कम से कम चार लोगों के मारे जाने की खबर है. दो लोग घायल बताये जा रहे हैं. घटना 20-21 सितंबर के बीच की रात की है. पीड़ित सीमापुरी की डीटीसी डिपो रेडलाइट(DTC Depot Redlight) के पास डिवाइडर पर सो रहे थे. उसी दौरान वहां से गुजर रहे अनजान ट्रक ने उन्हें कुचल दिया
 

एक न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. एक को अस्पताल में मृत घोषित किया गया, जबकि चौथे की मौत इलाज के दौरान हो गई. वही दोनों घायलों का इलाज चल रहा है. 

पीड़ितों को कुचलने के बादट्रक ड्राइवर फरार हो गया. ट्रक की भी कोई जानकारी फिलहाल नहीं मिली है. दिल्ली पुलिस ने बताया कि हादसा देर रात करीब 2:00 बजे हुआ है. ट्रक को ट्रेस करने के लिए कई टीमें बना दी गई हैं. इसके साथ ही आईपीसी(Indian Penel Code) की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस ने हादसे का शिकार हुए लोगों के नाम भी जारी किए हैं. मृतकों में 52 वर्षीय करीम, 25 वर्षीय छोटे खान, 38 साल के शाह आलम व 45 साल के राहुल शामिल हैं. वहीं घायल हुए 2 लोगों के नाम मनीष(16) और प्रदीप(30) बताया जा रहे हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों का दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है. उनकी हालत अभी भी नाजुक बताई जा रही है.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि तेज रफ्तार से आ रहा था. उसकी टक्कर से डिवाइडर पर लगा खंभा भी उखड़ गया. फिलहाल इलाके के सीसीटीवी फुटेज(CCTV Footage) देखे जा रहे हैं ताकि ट्रक का पता लगा सकें.
 

Latest News

Featured

Around The Web