फरीदाबाद में नवीस की हत्या मामले में खुलासा: नींद में खलल डाली तो बाप ने ही मार दिया बेटा

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई  प्रयास कर रही है
 | 
फरीदाबाद में नवीस की हत्या
राजीव नगर में रहने वाला सुंदर मूलरूप से झाड़सेतली के रहने वाला है। उसकी पत्नी ने प्रिया ने डेढ़ माह पहले ही जुड़वा बेटे को जन्म दिया था। रक्षाबंधन के त्योहार पर प्रिया एक बेटे को अपने साथ मायके ले गई, जबकि दूसरे बेटे नवीस को सुंदर के पास ही छोड़कर चली गई।

फरीदाबाद- फरीदाबाद में डेढ़ माह के बच्चे नवीस की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसके बाप ने की है। नवीस की हत्या में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। बाप ने ही नींद में खलल डालने पर गला दबाकर की। इसके बाद आरोपी मौके से भाग गया। बच्चे की मां दोपहर में जब वापस मायके से आई तो नवीस मृत मिला। साथ ही उसके नाक-और मुंह से खून निकल रहा था। पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया।आरोप है कि नवीस बार-बार रोने लगा। उस वक्त सुंदर सोया हुआ था। उसने एक-दो बार उसे चुप भी कराया, लेकिन उसने नींद में खलल डालने पर क्रोध में उसे गला दबाकर मार डाला। 

फरीदाबाद में नवीस की हत्या


ओल्ड थाना क्षेत्र के खेड़ी पुल स्थित राजीव नगर में रहने वाला सुंदर मूलरूप से झाड़सेतली के रहने वाला है। उसकी पत्नी ने प्रिया ने डेढ़ माह पहले ही जुड़वा बेटे को जन्म दिया था। अभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस की कई टीमें उसकी गिरफ्तारी को लेकर प्रयास कर रही है। रक्षाबंधन के त्योहार पर प्रिया एक बेटे को अपने साथ मायके ले गई, जबकि दूसरे बेटे नवीस को सुंदर के पास ही छोड़कर चली गई।

पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया।आरोप है कि नवीस बार-बार रोने लगा। उस वक्त सुंदर सोया हुआ था। उसने एक-दो बार उसे चुप भी कराया, लेकिन उसने नींद में खलल डालने पर क्रोध में उसे गला दबाकर मार डाला। 


सुंदर फरीदाबाद की किसी कंपनी में लेबर का काम करता है। करीब डेढ़ साल पहले ही उसकी शादी बसेलवा कॉलोनी निवासी प्रिया से हुई थी। अक्सर उसका पत्नी के साथ भी झगड़ा होता रहता था। सूत्रों का कहना है कि आरोपी सुंदर ने कहीं दूसरी जगह भी शादी कर रखी है। ओल्ड थाना प्रभारी दिनेश कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। हत्यारोपी पिता अभी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

Latest News

Featured

Around The Web