फोन पर बात करने से रोका तो भाई-बहन ने एक साथ किया सुसाइड

पानी डिग्गी में एक-दूसरे से बंधे हुए मिले, रिश्ते में दोनों चचेरे भाई-बहन

 | 
commit suicide
जबरासर  में एक युवक और युवती ने डिग्गी में कूदकर सुसाइड कर ली। दोनों एक दूसरे से लिपटे हुए मिले। डिग्गी में कूदने से पहले कमर को चुन्नी से बांधा है, वहीं युवती को कवर करते हुए युवक के हाथ बंधे मिले हैं। 

नोहर - घटना क्षेत्र के गांव जबरासर  में एक युवक और युवती ने डिग्गी में कूदकर सुसाइड कर ली। दोनों एक दूसरे से लिपटे हुए मिले। डिग्गी में कूदने से पहले कमर को चुन्नी से बांधा है, वहीं युवती को कवर करते हुए युवक के हाथ बंधे मिले हैं। दोनों रिश्ते में चचेरे भाई-बहिन है। पुलिस ने शनिवार शाम करीब 5 बजे शव निकाल कर परिजनों को सौंप दिया। 

commit suicide

पुलिस ने बताया कि दोनों शनिवार सुबह से ही लापता थे। परिजनों की रिपोर्ट में तलाश शुरू की गई। जबरासर निवासी रामकुमार (23) पुत्र देवीलाल मेघवाल व पूजा (18) पुत्री चानणराम मेघवाल जबरासर से एक किमी दूर एक खेत की डिग्गी में मिले। मोबाइल लोकेशन के आधार पर खुईयां पुलिस ने दोनों को ढूंढ निकाला।

commit suicide

दोनों के घर पास-पास ही हैं। लंबे से समय से फोन पर दोनों की बातें हो रही थी। परिजनों को इस बात की जानकारी होने पर समझाइश भी की थी। फिलहाल पुलिस बयानों के आधार पर मामले की जांच कर रही हैं। सुसाइड के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया हैं। वहीं शुरुआती जांच में पुलिस इसे प्रेम-प्रसंग का मामला मान रही है।

Latest News

Featured

Around The Web