सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस- एनकाउंटर में 4 शूटर मारे गए... स्थानीय विधायक जसविंदर रामदास का दावा

बताया जा रहा है कि मनु वही शख्स है जिसने मूसेवाला पर एके-47 से गोली चलाई थी.
 | 
एनकाउंटर
टेक्निकल सर्विलांस से पंजाब पुलिस को पता चला था कि अटारी और उसके आसपास के गांव में ये दोनों शूटर मौजूद हैं. पुलिस ने जब फायरिंग की तो दूसरी तरफ से जवाबी फायरिंग की गई है.

अमृतसर - मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के कातिलों (Sidhu Moose Wala Murder) की तलाश में जुटी पंजाब पुलिस ने उस इमारत पर कब्जा कर लिया है जिसमें गैंगस्टर छिपे थे. स्थानीय विधायक जसविंदर रामदास का दावा है कि एनकाउंटर खत्म हो गया है और चार शूटर मारे गए हैं. उनका दावा है कि बिल्डिंग में चार शूटर ही छिपे हुए थे.

इससे पहले एनकाउंटर में जगरूप उर्फ रूपा (Jagroop Roopa killed) और मनप्रीत उर्फ मन्नू के मारे जाने की खबर थी. वहीं तीन पुलिस कर्मियों के घायल होने की खबर है. एनकाउंटर वाली जगह कुल सात लोग मोजूद बताए गए थे. जानकारी अनुसार लगभग 4  घंटे गोलीबारी चली.

बता दें कि मूसेवाला की हत्या के बाद 52 दिन से दोनों शूटर फरार चल रहे थे. इस बीच मुठभेड़ में एक टीवी चैनल के पत्रकार को भी गोली लगी है. शूटर्स की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद पंजाब पुलिस भारी फोर्स के साथ अटारी के चिचा भाकना गांव पहुंची थी. अमृतसर जिले की पूरी पुलिस फोर्स को एनकाउंटर में लगाया गया है. तीन पुलिसवाले भी इस एनकाउंटर में घायल हुए हैं.

यह इलाका भारत-पाकिस्तान सरहद से करीब 10 किलोमीटर दूर है. शार्प शूटर एक कमरे में छिपकर पुलिस पर फायरिंग कर रहे थे. पहले शार्प शूटर्स को सरेंडर करने को कहा गया था, लेकिन उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी. पूरे राज्य से पंजाब पुलिस के जवान बुलाकर दोनों शार्प शूटर्स की घेराबंदी की गई है.

अटारी विधायक जसविंदर रामदास ने दावा किया है एनकाउंटर खत्म हो गया है. एनकाउंटर में चार शूटर मारे गए हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस की ओर से अब कोई फायरिंग नहीं हो रही है. उन्होने कहा कि पुलिस ने उस बिल्डिंग को कैप्चर कर लिया है जिसमें गैंगस्टर छिपे हुए थे. हालांकि पुलिस की ओर से आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है.

Latest News

Featured

Around The Web