सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस : पंजाब पुलिस ने जांच अफसर बदला, गैंगस्टर्स से मिल रही थी धमकी

मूसेवाला की 29 मई को इसी थार जीप में गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी
 | 
,lawrence Bishnoi
मूसेवाला हत्याकांड की जांच स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम कर रही है। जिसकी अगुआई IG जसकरण सिंह कर रहे हैं। इस टीम में मानसा के एसएसपी गौरव तूरा, एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (AGTF) के AIG गुरमीत चौहान भी शामिल हैं। 

चंडीगढ़- पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के जांच अफसर  को अचानक बदल दिया गया है।मूसेवाला का कत्ल इसी थाने के इलाके में होने की वजह से बतौर एसएचओ वह जांच अफसर थे। पहले थाना सिटी मानसा के एसएचओ अंग्रेज सिंह इसकी जांच कर रहे थे। उनकी जगह अब गुरलाल सिंह को जांच अफसर लगाया गया है। अंग्रेज सिंह थाना सिटी मानसा के एसएचओ थे। जिसकी अगुआई IG जसकरण सिंह कर रहे हैं। इस टीम में मानसा के एसएसपी गौरव तूरा, एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (AGTF) के AIG गुरमीत चौहान भी शामिल हैं।

,lawrence Bishnoi

अंग्रेज सिंह को अब बुढलाडा का एसएचओ लगाया गया है। जहां उन्हें गैंगस्टर्स की लगातार धमकी मिल रही थी। पुलिस को उनकी और थाने की सुरक्षा भी बढ़ानी पड़ी थी। हालांकि मानसा के SSP गौरव तूरा ने इसे रूटीन तबादला बताया है। जांच अफसर अंग्रेज सिंह की अगुआई में पंजाब पुलिस मूसेवाला हत्याकांड का चालान पेश कर चुकी है। मूसेवाला हत्याकांड की जांच स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम कर रही है। इसमें बठिंडा और मानसा के DSP के साथ थाना सिटी मानसा के एसएचओ को भी शामिल किया गया है।

,lawrence Bishnoi

लॉरेंस और जग्गू भगवानपुरिया ने भी शूटर उपलब्ध कराने, साजिश रचने में गोल्डी का साथ दिया।गोल्डी ने ही मूसेवाला की रेकी करने के साथ शूटर्स को हथियार और गाड़ियां उपलब्ध कराई।24 कातिलों और 166 गवाहों के नाम दर्ज है। इसमें गोल्डी बराड़ को मास्टरमाइंड बताया गया है।  इनके अलावा विदेश भागे लॉरेंस के भांजे सचिन थापन को अजरबैजान से वापस लाने की कार्रवाई शुरू हो चुकी है। लॉरेंस के भाई अनमोल की लोकेशन भी कीनिया में ट्रेस हो चुकी है।




 

Latest News

Featured

Around The Web