सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड- लॉरेंस बिश्नोई ने लिया गैंगस्टर गोरा का नाम, अब आमने-सामने होगी पूछताछ

पंजाब पुलिस को लॉरेंस बिश्नोई ने गैंगस्टर गोरा का नाम बताया है। जिसके बाद पुलिस दोनों को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ करेगी।
 | 
सिद्धू मूसेवाला
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को उनके गांव से कुछ ही दूरी पर हथियारबंदी बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने अब तक मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी लॉरेंस बिश्नोई ने अब एक अन्य गैंगस्टर का नाम लिया है।

मानसा : सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है। दरअसल मुख्य आरोपी लॉरेंस बिश्नोई ने पूछताछ के दौरान एक अन्य गैंगस्टर का नाम लिया है। पंजाब पुलिस को लॉरेंस बिश्नोई ने गैंगस्टर गोरा का नाम बताया है। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ करने की तैयारी की है। पंजाब पुलिस गोरा को होशियारपुर से ला रही है। गोरा को भी मोहाली के सीआईए दफ्तर लाया जाएगा। जहां लॉरेंस बिश्नोई और गोर का आमने-सामने बिठाकर सवाल किए जाएंगे।  

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को बुधवार को पंजाब पुलिस ने मानसा अदालत में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। मामले की सुनवाई के बाद कोर्ट ने गैंगस्टर बिश्नोई को 7 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है। लॉरेंस बिश्नोई को मोहाली के सीआईए दफ्तर लाया जाना था, लेकिन सुरक्षा कारणों से उसे किसी अज्ञात स्थान पर ले जाया गया है।

दरअसल पंजाब पुलिस ने कल दिल्ली की पटियाला हाऊस कोर्ट से बिश्नोई का ट्रांजिट रिमांड हासिल किया और कड़ी सुरक्षा में मानसा ले आने के बाद आज तडक़े मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में पेश किया। बता दें कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को उनके गांव से कुछ ही दूरी पर हथियारबंदी बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

वहीं अभी तक पंजाब पुलिस ने मूसेवाला के शूटरों को लॉजिस्टिक सहायता मुहैया करवाने, रेकी करने और पनाह देने के आरोप में नौ लोगों को गिरफ्तार किया है जिनमें चरणदीप सिंह उर्फ चेतन (निवासी बलराम नगर), संदीप सिंह उर्फ केकड़ा (सिरसा, हरियाणा), मनप्रीत सिंह उर्फ मन्ना (तलवंडी साबो, बठिंडा), मनप्रीत भाऊ (निवासी ढैपयी, फरीदकोट), सारज मिंटू (गांव दोदे कलसिया, अमृतसर), प्रभदीप सिद्धू उर्फ पब्बी (तख्त- मल, हरियाणा), मोनू डागर (गाँव रेवली, सोनीपत हरियाणा), पवन बिश्नोई और नसीब (फतेहाबाद, हरियाणा) शामिल हैं।

Latest News

Featured

Around The Web