सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड- लॉरेंस बिश्नोई से पुलिस ने 11 घंटे की पूछताछ, गोरा को सामने बिठाकर भी हुई पूछताछ

पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई और गोरा दोनों को आमने सामने बिठाकर पूछताछ की गई है। पुलिस का दावा है कि इस दौरान उसे हत्याकांड में बड़ी लीड मिली है।
 | 
लॉरेंस
लॉरेंस ने सिद्धू की हत्या में गिरफ्तार किए गए आरोपियों से संबंध होने से इंकार किया है। लॉरेंस ने कहा कि पकड़े गए गगनदीप, गुरप्रीत, केकड़ा, महाकाल और केशव से ना वह कभी मिला और ना कभी फोन पर बात हुई।

चंडीगढ़ : सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से 11 घंटे पूछताछ की, लेकिन गैंगस्टर इस बात पर अड़ा रहा कि उसने अपने साथियों को मूसेवाला को मारने के लिए नहीं कहा था। हालांकि लॉरेंस ने ये माना कि मोहाली में विक्की मिड्‌डूखेड़ा की हत्या के बाद मूसेवाला उनको खटक रहा था और उनके ग्रुप के निशाने पर था। बिश्नोई ने अपनी बात दोहराते हुए कहा कि विक्की मिड्‌डूखेड़ा की हत्या में मूसेवाला शामिल था उसने मिड्‌डूखेड़ा की रेकी करने वाले मैनेजर शगनप्रीत को पैसा देकर विदेश भागया था। इसी वजह से वो ग्रुप के निशाने पर था।

पूछताछ के दौरान लॉरेंस ने सिद्धू की हत्या में गिरफ्तार किए गए आरोपियों से संबंध होने से इंकार किया है। लॉरेंस ने कहा कि पकड़े गए गगनदीप, गुरप्रीत, केकड़ा, महाकाल और केशव से ना वह कभी मिला और ना कभी फोन पर बात हुई। हालांकि पुलिस पूछताछ में लॉरेंस ने अभी तक अपने ग्रुप के नेटवर्क की कोई जानकारी नहीं दी है।वहीं बिश्नोई द्वारा गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के जीजा गुरिंदर गोरा का नाम लिए जाने के बाद AGTF प्रोडक्शन वारंट पर होशियारपुर से खरड़ ले आई है

पुलिस ने गोरा और उसके एक साथी नीरज को प्रोडक्शन वारंट पर लिया गया है। उन्हें अदालत में पेश करने के बाद दो दिन का रिमांड मिला है। बता दें कि कनाडा में बैठे गैंगस्‍टर गोल्‍डी बराड़ की जीजा गोरा भी एक हत्‍या के मामले में जेल में बंद है। सूत्रों की मानें तो पुलिस को पता चला है कि गोरा और नीरज को सिद्धू मूसेवाला हत्‍याकांड की जानकारी थी। वह दोनों जानते थे कि हत्‍या की योजना कैसे तैयार हुई। बताया जा रहा है कि गोल्‍डी बराड़ और गोरा के बीच हत्‍या से पहले बातचीत भी हुई थी। ऐसे में इनकी भूमिका पर संदेह है।

पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई और गोरा दोनों को आमने सामने बिठाकर पूछताछ की गई है। पुलिस का दावा है कि इस दौरान उसे हत्याकांड में बड़ी लीड मिली है। जानकारी के मुताबिक एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) सीआईए और ओकू के सीनियर अफसरों ने लॉरेंस से 11 घंटे तक पूछताछ की है। कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के साथ संबंध होने की बात भी बिश्नोई ने स्वीकार की है। उसने माना कि बराड़ के साथ उसकी फोन पर बात होती रहती थी। बता दें कि मानसा कोर्ट ने लॉरेंस को 7 दिन के पुलिस रिमांड पर दे दिया है।

Latest News

Featured

Around The Web