सेल्फी लेने के लिए मालगाड़ी की बोगी पर चढ़ा छात्र

मालगाड़ी के चालक ने राघव को बोगी के ऊपर चढ़ने से रोका भी लेकिन वह नहीं माना।
 | 
crimenews
हरियाणा के सिरसा में मालगाड़ी की बोगी पर चढ़कर सेल्फी लेना एक युवक को महंगा पड़ गया। सेल्फी लेते समय बोगी के ऊपर से गुजर रहे 11हजार वोल्ट हाईटेंशन तारों की चपेट में आने से छात्र राघव अग्रवाल की मौत हो गई।

सिरसा :  अजीबो गरीब जगह पर सेल्फी लेने का शोक नाजाने कितने लोगों की जान ले चुका है। ताजा मामला हरियाणा के सिरसा से आया है जहां मालगाड़ी की बोगी पर खड़े होकर सेल्फी लेना युवक को महंगा पड़ गया। जानकारी अनुसार रेलवे स्टेशन पर माल गोदाम के निकट सेल्फी लेते समय युवक हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया। मृतक युवक राघव अग्रवाल का शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार किया गया।

राघव अग्रवाल सेंट जेवियर स्कूल में 11वीं कक्षा का छात्र था और आकाश कोचिंग इंस्टीट्यूट से नीट की तैयारी कर रहा था। रोजाना उसकी ट्यूशन की छुट्टी शाम सात बजे होती है लेकिन वीरवार को साढ़े छह बजे छुट्टी हो गई। जिसके बाद वह अपने एक साथी के साथ रेलवे यार्ड पर पहुंच गया। और वहां वह तेजी से मालगाड़ी की बोगी पर चढ़ने लगा। हालांकि मालगाड़ी के चालक ने उसे बोगी के ऊपर चढ़ने से रोका भी लेकिन वह बोगी पर चढ़ गया। और तभी मोबाइल से सेल्फी लेते समय बोगी के ऊपर से गुजर रहे 11 हजार वोल्ट हाईटेंशन तारों की चपेट में आने से छात्र राघव अग्रवाल की मौत हो गई।

राघव अग्रवाल के पिता मदन लाल अग्रवाल व्यवसायी है और बिस्कुट की एजेंसी है। उसका एक बड़ा भाई है जोकि इंजीनियर है। राघव भी बहुत इंटेलीजेंट था और पढ़ाई के साथ साथ नीट की कोचिंग ले रहा था। राघव नोहरिया बाजार की गली कांडा वाली का रहने वाला है। बता दे कि सिरसा रेलवे स्टेशन पर इलेक्ट्रिक ट्रेन के लिए बिजली की तारें बिछाई जा रही है। इलेक्ट्रिक ट्रेन के लिए ट्रैक तैयार किया जा रहा है। हाईटेंशन तारों की चपेट में आने से यह हादसा हुआ है।

Latest News

Featured

Around The Web