पुलिस प्रोटेक्शन हाउस में युवती ने फंदा लगाकर दी जान, धरने पर बैठे स्वजन

प्रेमी जोड़ा शादी रचाने के बाद यहां कोर्ट के आदेश पर पुलिस लाइन में बने प्रोटेक्शन हाउस में ठहरा था

 | 
युवती ने फंदा लगाकर दी जान
परिजन पुलिस लाइन के ही मेन गेट पर धरना लगाकर बैठ गए। पुलिस कस्टडी प्रोटेक्शन हाउस में ठहरी युवती द्वारा खुदकुशी करने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। पुलिस के आला अधिकारी पुलिस लाइन पहुंच चुके है। वहीं परिजन अभी भी पुलिस लाइन के गेट पर डटे है।

फरीदाबाद -  फरीदाबाद शहर स्थित पुलिस प्रोटेक्शन हाउस में एक युवती ने संदिग्ध परिस्थितयों में खुदकुशी कर ली। प्रेमी जोड़ा शादी रचाने के बाद यहां कोर्ट के आदेश पर पुलिस लाइन में बने प्रोटेक्शन हाउस में ठहरा था। सूचना के बाद पुलिस लाइन पहुंचे परिजनों के साथ पुलिस की काफी नोंकझोंक भी हुई। पुलिस के आला अफसर पूरे मामले की जांच में जुटे हैं।

बबबब

प्रोटेक्शन हाउस में ही गायत्री की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि छात्रा ने पलवल के ही किसी युवक के साथ लव-मैरिज की थी। जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर उन्हें प्रोटेक्शन हाउस में रखा गया था। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया कि युवती ने किस युवक से शादी की थी। सुबह सूचना के बाद जब परिजन पुलिस लाइन पहुंचे तो आरोप है कि पुलिस ने उन्हें अदर घुसने नहीं दिया, जिसके बाद परिजनों के साथ पुलिस की काफी नोंकझोंक भी हुई।

परिजन पुलिस लाइन के ही मेन गेट पर धरना लगाकर बैठ गए। पुलिस कस्टडी प्रोटेक्शन हाउस में ठहरी युवती द्वारा खुदकुशी करने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। पुलिस के आला अधिकारी पुलिस लाइन पहुंच चुके है। वहीं परिजन अभी भी पुलिस लाइन के गेट पर डटे है।


छायसा थाना क्षेत्र में पड़ने वाले गांव हीरापुर की रहने वाली गायत्री (21) पलवल स्थित सरस्वती कॉलेज में MA फाइनल ईयर की स्टूडेंट थी। शुक्रवार को वह घर से पेपर देने के लिए निकली थी, लेकिन शाम तक उसका पता नहीं चला। इसकी शिकायत परिजनों ने छायसा थाना में दर्ज कराई थी। रात 10 बजे परिजनों को पता चला कि उनकी बेटी फरीदाबाद पुलिस लाइन स्थित पुलिस कस्टडी प्रोटेक्शन हाउस में ठहरी हुई है। परिजन पुलिस लाइन के ही मेन गेट पर धरना लगाकर बैठ गए। पुलिस कस्टडी प्रोटेक्शन हाउस में ठहरी युवती द्वारा खुदकुशी करने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। पुलिस के आला अधिकारी पुलिस लाइन पहुंच चुके है। वहीं परिजन अभी भी पुलिस लाइन के गेट पर डटे है।

xc xcccx

गायत्री के परिजनों के मुताबिक उनकी बेटी जब कल शाम तक घर नहीं पहुंची तो छायसा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने जब लड़की के मोबाइल को ट्रेस किया तो उसकी लोकेशन सेक्टर-12 फरीदाबाद मिली। परिजन सेक्टर-12 फरीदाबाद पहुंचे, लेकिन यहां भी बेटी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई। रात करीब 10:00 बजे परिजनों को सूचना दी गई कि बेटी पुलिस प्रोटेक्शन हाउस में है। ऐसे में सुबह उसकी मौत होना गहरा राज है।

Latest News

Featured

Around The Web