तेलंगाना के भाजपा नेता ज्ञानेंद्र प्रसाद का पंखे से झूलता मिला शव

हैदराबाद के मियापुर पुलिस थाने  में शिकायत दर्ज, पुलिस इसे खुदकुशी मान रही है

 | 
 bjp leader
पुलिस ने भाजपा नेता के परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। बताया गया है कि एक माह पूर्व दुर्घटना में ज्ञानेंद्र प्रसाद के पैर की हड्डी टूट गई थी।

तेलंगाना-  तेलंगाना के भाजपा नेता ज्ञानेंद्र प्रसाद हैदराबाद स्थित अपने निवास पर मृत मिले। जब पुलिस उनके घर पहुंची तब उनका शव घर में लगे छत के पंखे पर झूल रहा था। पुलिस इसे खुदकुशी मान रही है।  इस घटना के बारे में पुलिस ने सोमवार को जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि हैदराबाद के मियापुर पुलिस थाने को सोमवार सुबह सूचना मिली कि एक घर में किसी व्यक्ति ने खुदकुशी कर ली है। 

 bjp leader

इस घटना के बारे में पुलिस ने सोमवार को जानकारी दी। पुलिस ने शव को पंखे से उतारकर स्थानीय सरकारी अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। पुलिस ने अपराध प्रक्रिया संहिता (CrPC) की धारा U/s 174 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की आगे जांच जारी है।  पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची तो एक घर के पेंटहाउस में एक व्यक्ति पंखे से झूलता मिला। खुदकुशी का कारण पता नहीं चला है।  पुलिस ने बताया कि हैदराबाद के मियापुर पुलिस थाने को सोमवार सुबह सूचना मिली कि एक घर में किसी व्यक्ति ने खुदकुशी कर ली है। पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची तो एक घर के पेंटहाउस में एक व्यक्ति पंखे से झूलता मिला। खुदकुशी का कारण पता नहीं चला है।

इस घटना के बारे में पुलिस ने सोमवार को जानकारी दी। पुलिस ने शव को पंखे से उतारकर स्थानीय सरकारी अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। पुलिस ने अपराध प्रक्रिया संहिता (CrPC) की धारा U/s 174 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की आगे जांच जारी है। 

 पुलिस ने बताया कि हैदराबाद के मियापुर पुलिस थाने को सोमवार सुबह सूचना मिली कि एक घर में किसी व्यक्ति ने खुदकुशी कर ली है। पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची तो एक घर के पेंटहाउस में एक व्यक्ति पंखे से झूलता मिला। खुदकुशी का कारण पता नहीं चला है। पुलिस ने भाजपा नेता के परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। बताया गया है कि एक माह पूर्व दुर्घटना में ज्ञानेंद्र प्रसाद के पैर की हड्डी टूट गई थी।   पुलिस के अनुसार घटना का पता तब चला जब ज्ञानेंद्र प्रसाद का सहायक जब उन्हें नाश्ता देने उनके कमरे में गया और दरवाजा खटखटाया तो कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद उसने कमरे की खिड़की के शीशे से झांक कर देखा तो प्रसाद को पंखे से झूलता पाया।

Latest News

Featured

Around The Web