मौसी बंसती का कारनामा: दो नाबालिगों तीस हजार में खरीद शादी के नाम पर एक लाख में बेचा

दो नाबालिग बच्चियों को खरीदने और बेचने के मामले की आरोपी बसंती जेल में बंद 
 | 
मौसी बंसती का कारनामा:  दो नाबालिगों तीस हजार में खरीद शादी के नाम पर  एक लाख में बेचा
मानव तस्करी और नाबालिग बच्चियों से देह व्यापार कराने वाले गिरोह की सरगना बसंती अहिरवार को हिरासत में ले लिया है। 30 वर्षीय बसंती बड़ा करीला मोतीनगर की निवासी है।

सागर- मानव तस्करी और नाबालिग बच्चियों से देह व्यापार कराने वाले गिरोह की सरगना बसंती अहिरवार को हिरासत में ले लिया है। 30 वर्षीय बसंती बड़ा करीला मोतीनगर की निवासी है। दो नाबालिग बच्चियों को खरीदने और बेचने के मामले की आरोपी बसंती जेल में बंद है।  बसंती ने इसे 30 हजार रुपए में ट्रेन में मूंगफली बेचने वाली महिला से खरीदा था। बाद में शादी के नाम पर उसे एक लाख रुपए में उसे बेच दिया।जांच के दौरान पुलिस ने रविवार रात बसंती की मां के घर से 15 साल की एक अन्य लड़की को बरामद किया है। नाबालिग मैहर की रहने वाली है। तलाश करते हुए पुलिस करीला क्षेत्र में पहुंची। जहां पुलिस ने आरोपी बसंती के घर से दोनों नाबालिगों को बरामद किया। 

मौसी बंसती का कारनामा:  दो नाबालिगों तीस हजार में खरीद शादी के नाम पर  एक लाख में बेचा


पूछताछ में 14 साल की लड़की ने बताया था कि बसंती ने पहले शराब बिकवाना शुरू किया। आरोपी बसंती के खिलाफ पूर्व में देह व्यापार और शराब तस्करी के मामले दर्ज हैं।तीन अलग-अलग जगह शादी कराई। शादी के बाद वापस बुला लिया। मामला उजागर होते ही पुलिस ने आरोपी बसंती और उसके घर से गिरफ्तार आरोपी अंतुर राय के खिलाफ मानव तस्करी समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया था। इतने से भी बसंती का जी नहीं भरा। उसने मुझे ससुराल से गहने और रुपए लेकर वापस बुला लिया। मानव तस्करी की आरोपी बसंती और कोलकाता निवासी अंतुर राय। बसंती ने अंतुर से नाबालिग की शादी का सौदा किया था। वह शादी करने आया था तभी पुलिस ने पकड़ लिया।जांच के दौरान सामने आया कि 14 साल की लड़की के साथ 8 साल की बच्ची गई है। सागर के जैसी नगर थाना क्षेत्र के ग्राम वीरपुरा से 30 जुलाई को 14 और 8 साल की दो बच्चियां लापता हो गईं थी। परिवार के लोगों ने थाने पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की।

ccc


बसंती की मां शारदा को 30 हजार रुपए में बेच दिया। बसंती और उसकी मां मुझसे मारपीट करती थी। इस तरह मुझे दो बार बेचा गया।दोनों ने कुछ दिन बंधक बनाए रखा और फिर करीब 1 लाख रुपए में शादी के नाम पर राहतगढ़ में बेच दिया।  मैहर रहने वालीलड़की ने बताया  करीब 4 साल पहले सागर में रहने वाली मौसी के घर के लिए ट्रेन से अकेली निकली थी। यहां ममता ने मुझे करीब 3 महीने तक बंधक बनाकर रखा। सागर स्टेशन पर उतरी। लेकिन मौसी के घर नहीं गई। स्टेशन पर मूंगफली बेचने वाली ममता घोषी मिली। ममता मैहर की ट्रेन में बैठाने की बात कहकर मुझे अपने घर ले गई। इसके बाद ममता ने मेरा सौदा किया।

Latest News

Featured

Around The Web