कार चलाने की जिद ले बैठी महिला बैंक कर्मी की जान, नहर में गिरी कार

महिला बैंककर्मी को कार चलाने की जिद पड़ी भारी, कार नहर में गिरने से महिला की मौत 
 | 
CAR ACCIDENT
पानीपत में एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां के सौदापुर से लालबत्ती की ओर दिल्ली पैरलर नहर में अचानक एक कार गिर गई। कार में तीन बैंककर्मी सवार थे। जिसमें एक महिला बैंक कर्मी कार चला रही थी। नहर के पास पहुंचते ही महिला संतुलन खो बैठीं जिसकी वजह से कार नहर में गिर गई। हादसे के दौरान आसपास मौजूद लोगों ने कार सवार लोगों को बचाने में जुट गए।

पानीपत -  हरियाणा के पानीपत में एक युवती को कार चलाना इतना महंगा पड़ा कि उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया। मामला हरियाणा के पानीपत जिले का है जहां मंगलावर को सौदापुर से लालबत्ती की ओर दिल्ली पैरलर नहर में अचानक एक कार गिर गई। हादसे के दौरान कार में तीन लोग सवार थे। एक महिला कार चला रही थी। जैसे ही महिला नहर के पास पहुंची वह संतुलन खो बैठी और कार नहर में  गिर गई। कार नहर में गिरते देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और कार सवार लोगों को बचाने में जुट गए। लोगों ने एक युवक व युवती को सुरक्षित बाहर निकाल लिया लेकिन कार चला रही महिला को नहीं निकाल पाए। 

पुलिस की छानबीन में पता लगा की एक्सिस बैंक में काम करने वाले सेल्स ऑफिसर रितु सौदापुर में किसी विक्की नाम के शख्स का बैंक खाता खोलने आई थी। रितु यहां तक ऑटो में बैठ कर आई थी। बैंक का काम पूरा होने के बाद रितु ने अपने सहयोगी राहुल और परिधी को फोन कर उसे ले जाने के लिए बुलाया। इसके बाद राहुल, रितु और परिधी तीनों लाल रंग की कार में सवार होकर वहां से  निकल गए। 

रास्ते में परिधि ने राहुल से जिद्द करने लगी की वह कार चलाएगी। राहुल और रितु के मना करने के बाद भी परिधि ने उनकी एक नहीं सुनी और ड्राइवर सीट पर बैठ गई। राहुल और रितु भी गाड़ी में सवार हो गए। जैसे ही परिधि ने गाड़ी चलाना शुरू वह अपना संतुलन खो बैठी और गाड़ी नहर में गिर गई। स्थानीय लोगों ने राहुल और रितु को कार से सुरक्षित बाहर निकाल लिया लेकिन सीट बेल्ट नहीं खुलने के कारण वे परिधि को कार से निकालने में देरी हो गई। जब तक परिधि को कार से निकाला गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। 

Latest News

Featured

Around The Web