सोनाली फोगाट मर्डर मामले में तीन आरोपियों को 7 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

पुलिस अधिकारी ने कहा कि उनकी पांच दिन की पुलिस रिमांड शुक्रवार को समाप्त हो गई थी, जिसके बाद उन्हें अदालत में पेश किया गया.
 | 
Crime
सोनाली फोगाट और उनके साथियों ने 22 और 23 अगस्त की दरम्यानी रात को कर्लीज रेस्टोरेंट में पार्टी की थी. 43 वर्षीय सोनाली फोगाट को गोवा में आने के एक दिन बाद 23 अगस्त को उत्तरी गोवा जिले के एक अस्पताल में मृत लाया गया था. उनके दो सहयोगियों सांगवान और सिंह पर गोवा पुलिस ने हत्या का आरोप लगाया है.

गोवा.  गोवा की एक अदालत ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता सोनाली फोगट की मौत के मामले में गिरफ्तार तीन लोगों को शुक्रवार को सात दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। अगस्त के अंत में गोवा पहुंचने के कुछ घंटों बाद सोनाली फोगट की मृत्यु हो गई। हालांकि, भाजपा नेता की मौत को हत्या का मामला माना जा रहा है। इस मामले में सोनाली फोगट के निजी सहायक सुधीर सांगवान, एक अन्य सहयोगी सुखविंदर सिंह, रेस्टोरेंट मालिक एडविन नुनेस, कथित ड्रग तस्कर दत्ताप्रसाद गांवकर और रामदास मांड्रेकर को गिरफ्तार किया गया है.

कर्ली के रेस्टोरेंट मालिक और ड्रग तस्कर को न्यायिक हिरासत में भेजा गया

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कर्लीज रेस्टोरेंट के मालिक नून्स, कथित ड्रग तस्कर दत्ताप्रसाद गांवकर और रामदास मांड्रेकर को पणजी की एक अदालत ने सात दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि उसकी पांच दिन की पुलिस रिमांड शुक्रवार को समाप्त हो गई, जिसके बाद उसे अदालत में पेश किया गया.

फोगट के दो साथियों पर हत्या का आरोप

बता दें कि सोनाली फोगट और उनके साथियों ने 22 और 23 अगस्त की दरम्यानी रात कर्लीज रेस्टोरेंट में पार्टी की थी। 43 वर्षीय सोनाली फोगट को गोवा आने के एक दिन बाद 23 अगस्त को उत्तरी गोवा जिले के एक अस्पताल में मृत लाया गया था। उसके दो सहयोगियों सांगवान और सिंह पर गोवा पुलिस ने हत्या का आरोप लगाया है। 

गोवा पुलिस आए दिन सोनाली फोगाट के मामले में नए-नए खुलासे कर रही है. फिलहाल गोवा पुलिस उस वकील से भी पूछताछ कर रही है, जिसने इन कागजातों को तैयार किया था. मिली जानकारी के अनुसार सोनाली फोगाट के फार्म हाउस के इलाके की जमीन का रेट 3 करोड़ रुपये प्रति एकड़ है. यह फार्म हाउस साढ़े 6 एकड़ में फैला है.

Latest News

Featured

Around The Web