भैंस के साथ किया रेप, वीडियो वायरल हुई तो पुलिस ने किया मामला दर्ज़

घटना का वीडियो कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया
 | 
BB
इससे पहले उदयपुर के ही राजवी का हाटा इलाके में कुछ दिन पहले एक कुत्ते के साथ अननेचुरल सेक्स का मामला सामने आया था. उस मामले से जुड़ी खबरों के मुताबिक आरोपी रात को सड़क पर घूम रहे कुत्ते को पकड़कर घर ले गया और उसका यौन उत्पीड़न(Unnatural Sex With Dog) किया.

उदयपुर - राजस्थान की लेक सिटी(Lake City) उदयपुर(Udaipur) के प्रतापनगर थाना क्षेत्र(Partap Nagar Police Station Area) में भैंस के साथ अननेचुरल सेक्स(Unnatural sex with Buffalo) और रेप का मामला सामने आया है. घटना का विडियो भी सोशल मीडिया(Social Media) पर वायरल हो रहा है. इसमें एक युवक सड़क पर भैंस का उत्पीड़न करता दिखाई दे रहा है. घटना का वीडियो कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे(CCTV) में रिकॉर्ड हो गया. जिसके बाद एनीमल ऐड सोसाइटी(Animal Aid Society) ने आरोपी युवक पर प्रतापनगर थाने में अननेचुरल एक्ट(Unnatural Act 1985) के तहत मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना प्रतापनगर थाने से जुड़ी एक कॉलोनी की है. कॉलोनी के घर के बाहर लगे सीसीटीवी में ये पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई. विडियो सामने आने के बाद चिराग नाम के लड़के ने एनिलम एड सोसाइटी के हेल्पलाइन नंबर पर कॉल किया. उसने संस्था के कर्मचारी को बताया कि प्रतापनगर थाना क्षेत्र के गारियो का मोहल्ला सुंदरवास में एक व्यक्ति ने भैंस के साथ अन नेचुरल सेक्स किया जिसकी वीडियो वायरल है. इसके बाद एनिमल ऐड सोसाइटी नें वीडियो देखा और सोसाइटी की सेक्रेटरी नेहा बनियाल(Animal.Aid Society Secretary) और संस्थापक क्लेयर अब्राहिम(Founder Claire Abraham) ने प्रतापनगर थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. 

इस मामले में एसएचओ(Station House Officer) दर्शन सिंह ने बताया,"एनिमल एड द्वारा एक वीडियो हमें भेजा गया. जिसमें एक युवक द्वारा भैंस के साथ अननेचुरल सेक्स करने की बात सामने आई है. प्रताप नगर थाने में पशु क्रूरता अधिनियम 1960(Animal Cruelty Act 1960) के सेक्शन 11 (1) (a), IPC सेक्शन 377 (किसी पुरुष, स्त्री या जीवजन्तु से जबरदस्ती अननेचुरल सेक्स) और 511 के तहत आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. और इस मामले की जांच प्रताप नगर थाने के सब इंस्पेक्टर मांगीलाल कर रहे हैं. आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है."

इससे पहले उदयपुर के ही राजवी का हाटा इलाके में कुछ दिन पहले एक कुत्ते के साथ अननेचुरल सेक्स का मामला सामने आया था. उस मामले से जुड़ी खबरों के मुताबिक आरोपी रात को सड़क पर घूम रहे कुत्ते को पकड़कर घर ले गया और उसका यौन उत्पीड़न(Unnatural Sex With Dog) किया. आरोपी को आसपास के लोगों ने ऐसा करते हुए देख लिया था और पुलिस को इसकी जानकारी दी. मौके पर घंटाघर पुलिस पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार किया. आरोपी जेल में है.

Latest News

Featured

Around The Web