UP - मथुरा रेलवे स्टेशन से चोरी हुआ बच्चा BJP नेता के घर पर मिला

बच्चा चोरी की पूरी घटना स्टेशन पर लगे CCTV कमरे में कैद हो गई थी
 | 
SSS
BJP पार्षद विनीत और कृष्ण मुरारी अग्रवाल की 12 साल की एक बेटी है. चोरी का बच्चा खरीदने के आरोप में पूरे परिवार को बीती रात पुलिस मथुरा ले गई. नगर पालिका के पूर्व सभापति कृष्ण मुरारी लाल अग्रवाल घर के नीचे ही गंज चौराहे पर OL ज्वेलर्स के नाम से सुनार का काम करते हैं.

लखनऊ - उत्तर प्रदेश के मथुरा में रेलवे स्टेशन के प्लेटरफॉर्म 8/9 से बीती24 अगस्त की सुबह चोरी हुआ बच्चा फिरोजाबाद(Firozabad) की BJP महिला पार्षद के घर मिला है. पुलिस ने BJP पार्षद व उनके पति को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में फिरोजाबाद पुलिस का कहना है कि यह मामला मथुरा(Mathura) में दर्ज है इसलिए सारी जानकारी मथुरा पुलिस ही दे सकती है. बच्चा चोरी की पूरी घटना स्टेशन पर लगे CCTV कमरे में कैद हो गई थी.

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मथुरा के फरिहा गांव परखम की रहने वाली राधा 24 अगस्त को सुबह मथुरा जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 9 पर सो रही थीं. तभी उनका 7 महीने का बच्चा गायब हो गया था. इसकी सूचना रेलवे पुलिस को दी गई. जब पुलिस ने CCTV की मदद से बच्चा चोर को पकड़ा तो उसने बताया कि उसने बच्चे को फिरोजाबाद के एक दंपति को बेच दिया गया है.

पुलिस ने अपने गुप्तचरों से इस बारे के इनपुट प्राप्त की. जिसके बाद मथुरा पुलिस ने रविवार, 28 अगस्त की रात को फिरोजाबाद के थाना दक्षिण इलाके के रहने वालीं नगर निगम पार्षद विनीत अग्रवाल(M.C Vinita Agrawal) और उनके पति कृष्ण मुरारी अग्रवाल(Murari Agarwal) के घर से चोरी हुए बच्चे को बरामद किया. हालांकि आरोपी पार्षद के पति का कहना है कि ये बच्चा उन्होंने एक बिचौलिए से गोद लिया है. उन्होंने बताया कि उन्होंने न ही कोई चोरी की है और न ही बच्चे को खरीदा है.

बताया जा रहा है कि BJP पार्षद विनीत और कृष्ण मुरारी अग्रवाल की 12 साल की एक बेटी है. चोरी का बच्चा खरीदने के आरोप में पूरे परिवार को बीती रात पुलिस मथुरा ले गई. नगर पालिका के पूर्व सभापति कृष्ण मुरारी लाल अग्रवाल घर के नीचे ही गंज चौराहे पर OL ज्वेलर्स के नाम से सुनार का काम करते हैं. वहीं मुरारी अग्रवाल के भाई ने मीडिया को बताया कि यह बच्चा उन्होंने एक बिचौलिए से गोद लिया था. उन्होंने चोरी नहीं की है.

Latest News

Featured

Around The Web