मौसेरी बहन से लव मैरिज की, अब उसे धोखा देकर गांव की ही मुस्लिम लड़की से की दूसरी शादी

दोनों के 3 बच्चें हैं
 | 
CRIME
तलाक जब वह नहीं मानी तो पति शंकर और ससुराल वालों ने उसे एक कमरे में भूखे प्यासे बंद कर दिया. सास, ससुर, देवर व ससुराल के सभी लोगों ने जमकर पिटाई की. 15 दिन बाद जब यह बात पड़ोसियों को पता चला तो मायके वालों को सूचना दी. मायके वालों ने पिंकी देवी को ग्रामीणों की मदद से कमरे से बाहर निकाला.

लखनऊ - उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के अररिया जिले(Araria District) में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने अपनी मौसेरी बहन(Love Marriage to Cousin Sister) से लव मैरिज की और 11 साल बाद धोखा दे दिया. दोनों के 3 बच्चें हैं. अब युवक ने एक मुस्लिम लड़की से अफेयर के बाद शादी कर ली. अपनी पत्नी(मौसेरी बहन) को तलाक के लिए कहा तो उसने मना कर दिया. जिससे गुस्सा होकर युवक ने उसकी पिटाई की. उसे 15 दिन तक कमरे में बंधक बना कर रखा. भूख प्यास से उसकी हालत खराब हो गई. पड़ोसियों ने इसकी सूचना मायके वालों को दी तो वे अपनी बेटी के ससुराल पहुंचे. महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में एडमिट कराया गया. जिसके बाद महिला के परिजनों ने थाने में एफआईआर(First Information Report) दर्ज कराई है.

CRIME
अस्पताल में एडमिट पिंकी देवी

जानकारी के मुताबिक पिंकी देवी (30 वर्ष) का मायका यूपी के पूर्णिया जिले(Cousin Sister) के बायसी के मलहा टोली सठियारा गांव है. पिंकी देवी की मौसी अररिया जिले के पलासी थाना(Palasi Police Station) के रामनगर गांव(Ram Nagar Village) में रहती है. मौसी के बेटे शंकर शर्मा ने पिंकी देवी में 11 साल पूर्व अपने प्रेमजाल में फंसाकर लव मैरिज की. इस दौरान दोनों को तीन बच्चे भी हुए. पीड़ित महिला की शिकायत के अनुसार अब 11 साल बाद शंकर शर्मा ने गांव की ही एक मुस्लिम लड़की से शादी कर ली और अब शादी करने के बाद पुणे चला गया. गांव आकर पहली पत्नी पिंकी देवी को तलाक(Divorce) देने के लिए कहा, लेकिन पिंकी ने तीन बच्चों को हवाला देकर तलाक देने से मना कर दिया.

ससुराल वालों ने भी की मारपीट

जानकारी के अनुसार तलाक जब वह नहीं मानी तो पति शंकर और ससुराल वालों ने उसे एक कमरे में भूखे प्यासे बंद कर दिया. सास, ससुर, देवर व ससुराल के सभी लोगों ने जमकर पिटाई की. 15 दिन बाद जब यह बात पड़ोसियों को पता चला तो मायके वालों को सूचना दी. मायके वालों ने पिंकी देवी को ग्रामीणों की मदद से कमरे से बाहर निकाला. 15 दिन तक प्रताड़ित होने से पिंकी की सिर्फ सांसें चल रही थी. वह बोलने की हालत में नहीं है. मायके वालों ने पिंकी को मेडिकल कॉलेज(Medical College) अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है. ससुराल वालों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करा दी गई है. पुलिस जांच में जुट गई है.


 

Latest News

Featured

Around The Web