सोनीपत में दरिंदगी, साइड ना मिलने पर थार सवार युवकों ने रोडवेज चालक को नीचे उतारकर रौंदकर मारा

साइड नहीं मिली तो बस ड्राइवर को खींचकर जमीन पर पटका, फिर कई बार जीप से कुचल कर मार डाला
 | 
Bas chalak
सोनीपत रोडवेज में परिवहन डिपो की अनुबंधित बस के चालक रणबीर की हत्या कर देने की खौफनाक वारदात सामने आई है. साइड देने को लेकर हुए विवाद में थार जीप में सवार युवकों ने रोडवेज बस को कुंडली के पास रुकवाया और कर्मचारियों को जीप से रौंद दिया, जिससे बस के चालक की मौके पर ही मौत हो गई. अब इस वारदात के बाद रोडवेज के कर्मचारी गुस्से में हैं और उन्होंने दिल्ली और सोनीपत डिपो में चक्का जाम करने की धमकी भी दे डाली है. आरोप है कि पुलिस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

सोनीपत।  सोनीपत के कुंडली में रोड रेज में मंगलवार तड़के परिवहन निगम की अनुबंधित बस के चालक की हत्या कर दी गई। साइड देने को लेकर हुए विवाद में थार जीप में सवार युवकों ने कुंडली में रोडवेज बस को रोककर कर्मचारियों को जीप से कुचल दिया.

हादसे में बस में सवार दूसरी बस के चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद गुस्साए कर्मचारियों ने डिपो पर ताला लगा दिया और बसों का संचालन बंद कर दिया. कुल मिलाकर कर्मचारी हड़ताल पर चले गए।चालक

घटना को अंजाम देने के बाद थार जीप लेकर दिल्ली की ओर भाग गया. जीप दिल्ली नंबर की थी। पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर थार जीप व उसमें सवार युवकों की तलाश शुरू कर दी है। रोडवेज कर्मचारी संघ के प्रमुख रामपत सिंह ने बताया कि सोमवार की सुबह चार बजे चालक प्रमोद कुमार रोडवेज की बस सोनीपत से दिल्ली के लिए निकली थी.

अन्य यात्रियों के साथ सलीमसर माजरा निवासी जगवीर सिंह भी सवार था। वह रोडवेज का ड्राइवर भी है। उन्हें दिल्ली से चंडीगढ़ के लिए अपनी बस लेकर निकला था।

रोडवेज की बस बहलगढ़ से दिल्ली हाईवे की ओर बढ़ी तो थार जीप में सवार युवकों ने पीछे से हॉर्न बजाना शुरू कर दिया। जीप की खुली सनरूफ से युवतियां गाली-गलौज करने लगीं। इस पर चालक ने बस को धीमा कर उन्हें साइड दे दी। थार में सवार दो युवक व दो लड़कियां सवार थे। देर से साइड देने  का आरोप लगाकर वह भुगतने की धमकी देने लगा। कुंडली में युवकों ने बस को रोका, घटना को अंजाम देने के बाद वे रोडवेज बस के आगे-पीछे चलते रहे और बार-बार गाली-गलौज करते रहे. रोडवेज कर्मचारियों के मुताबिक सुबह करीब साढ़े पांच बजे कुंडली पहुंचकर थार जीप में सवार युवकों ने हाथ देकर बस को रोका. चालक ने कुछ दूर जाकर बस को रोक लिया।

जीप पर सवार युवकों को समझाने दिल्ली जा रहे चालक जगवीर सिंह, दिल्ली जा रही बस के चालक प्रमोद कुमार और कंडक्टर फतेह सिंह समेत चार-पांच लोग नीचे उतर आए. इस दौरान युवकों ने थार जीप सीधे मजदूरों पर चढ़ा दी। इस पर चालक जगवीर सिंह और परिचालक फतेह सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। इसकी सूचना तुरंत पुलिस और एंबुलेंस को दी गई। एंबुलेंस के पहुंचने तक चालक जगवीर सिंह की मौत हो गई। युवकों की तलाश में दिल्ली गई पुलिस

घटना के बाद युवक जीप समेत दिल्ली की ओर भाग गए। उसके पास दिल्ली नंबर की थार जीप थी, जिसका पिछला नंबर 1664 बताया जा रहा है। पुलिस की एक टीम जीप और उसमें सवार युवक-युवतियों की तलाश में दिल्ली गई है। वहीं, जीप चालक के खिलाफ हत्या और सरकारी काम में बाधा डालने का मामला दर्ज किया गया है. चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बस चालक को थार जीप से कुचले जाने के मामले में हरियाणा रोडवेज के कर्मचारियों ने विरोध शुरू कर दिया है। हरियाणा रोडवेज के कर्मचारी पुलिस पर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगा रहे हैं. कर्मचारियों ने सोनीपत रोडवेज डिपो पर ताला लगा दिया है। 

Latest News

Featured

Around The Web