Zomato डिलीवरी बॉय को ट्रक ने कुचला, मौके पर ही मौत

ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार हितेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई

 | 
ZOMATO
टक्कर के बाद ट्रक हितेंद्र को काफी दूर तक घसीटता चला गया. ट्रक ड्राइवर ने मौके से भागने की कोशिश की. लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी.

शिमला - हिमाचल के सोलन जिले(Solan District) में वीरवार शाम को एक दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें एक फूड डिलीवरी बॉय की ट्रक के नीचे(Zomato Delivery Boy Died in Accident) आने से मौत हो गई. खबरों के मुताबिक डिलीवरी बॉय(Delivery Boy)का काम करने वाले व्यक्ति की उम्र 42 बताई जा रही है और वह सिरमौर जिले का रहने वाला है. मृतक प्रसिद्ध ऑनलाइन फूड डिलीवर कंपनी जोमैटो में एक फूड डिलीवरी(Online Food Deliver Company) का काम करता था और एक रोजाना की तरह शहर में फूड डिलीवरी करने जा रहा था.

ZOMATO

जानकारी के अनुसार गुरुवार, 28 जुलाई को शाम के 3-4 बजे जोमैटो के फूड डिलीवरी बॉय हितेंद्र ऑर्डर लेकर जा रहा था. जैसे ही वह बाईपास पर पहुंचा. उसकी स्कूटी को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर के बाद ट्रक हितेंद्र को काफी दूर तक घसीटता चला गया. ट्रक ड्राइवर ने मौके से भागने की कोशिश की. लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी.

BOY

वहीं ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार हितेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया. मामले पर सोलन के एएसपी(Assistant SP) अशोक वर्मा(Ashok Verma) ने बताया कि सपरूदन चौक पर एक ट्रक चालक ने स्कूटी सवार को टक्कर मारी है. जिसकी वजह से स्कूटी चालक की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है और मृतक के शव को पोस्टमार्टम(Postmortem) के लिए भेज दिया है. वहीं जोमैटो में काम करने वाले कर्मचारियों ने बताया कि हितेंद्र सिरमौर का रहने वाला था. पिछले 1 साल से ही उनके साथ करने के लिए आया था. लेकिन जैसे ही सूचना मिली कि उसका एक्सीडेंट हो गया है वो लोग मौके पर पहुंचे.

Latest News

Featured

Around The Web