पत्नी और उसके दो दोस्तों से तंग आकर कोच ने की आत्महत्या, लिखा- जिंदगी की लड़ाई हार गया

एक कोच ने अपनी पत्नी और उसके दो दोस्तों की प्रताड़ना से तंग आकर मौत को गले लगा लिया। मरने से पहले कोच ने एक सुसाइड नोट भी लिखा जिसमें उसने अपनी पत्नी गरिमा एक युवक करण और ऋषिका को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है।

 | 
आत्महत्या
फरीदाबाद के रहने वाले अनुज ने 2018 में गरिमा नाम की लड़की से लव मैरिज की थी इसके बाद सरकारी नौकरी लगाने में भी उसकी पूरी मदद की और आज गरिमा एक अच्छी बास्केटबॉल की प्लेयर है। इसी बीच गरिमा का किसी करण नाम के लड़के के साथ अफेयर हो गया है।  

हरियाणा- फरीदाबाद में एक कोच ने अपनी पत्नी और उसके दो दोस्तों की प्रताड़ना से तंग आकर मौत को गले लगा लिया। मरने से पहले कोच अनुज ने एक सुसाइड नोट भी लिखा जिसमें उसने अपनी पत्नी गरिमा एक युवक करण और ऋषिका को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल में भिजवाया।

मृतक अनुज ने सुसाइड नोट में लिखा है कि मौत के जिम्मेदार उसकी पत्नी और उसके दो दोस्त हैं, इसके अलावा अपने माता-पिता को भी सुसाइड नोट में लिखकर बताया है कि वो जिंदगी की लड़ाई हार चुका है। परिजनों की मानें तो अनुज ने 2018 में गरिमा नाम की लड़की से लव मैरिज की थी। इसके बाद सरकारी नौकरी लगाने में भी उसकी पूरी मदद की और आज गरिमा एक अच्छी बास्केटबॉल की प्लेयर है।

इसी बीच गरिमा का किसी करण नाम के लड़के के साथ अफेयर हो गया है जिसके चलते कोच अनुज की 1 दिन किसी पार्टी के अंदर भी पिटाई कर दी थी। कोच अनुज को तीनों लोग मिलकर प्रताड़ित कर रहे थे और यही कारण रहा कि उसने मौत को गले लगा लिया।

Latest News

Featured

Around The Web