दोस्त की पत्नी से प्यार हुआ तो दोस्त की हत्या कर दी, लाश के टुकड़े-टुकड़े कर नहर में फेंके, गिरफ्तार

आरोपी सोनू इससे पहले अपनी 2 पत्नियों को छोड़ चुका है
 | 
SS
मृतक के भाई ओमवीर ने पुलिस को बताया कि 31 जुलाई की शाम के समय उसके भाई धर्मबीर को सोनू नाम के लड़के ने फोन करके तरावड़ी टी प्वाइंट पर बुलाया था. इसके कुछ देर बाद से ही धर्मबीर का फोन बंद आने लगा. उन्होंने धर्मबीर की अपने स्तर पर तलाश शुरू की. लेकिन उन्हें वह कहीं पर भी नहीं मिला.

करनाल - हरियाणा के करनाल जिले(Karnal District) में एक 4 अगस्त को एक डेडबॉडी मिली थी जिसके टुकड़े टुकड़े किए हुए थे. मृतक की पहचान करनाल के तरावड़ी के दयानगर के धर्मबीर के रूप में हुई थी. पुलिस ने जांच शुरू की तो शक के आधार पर सीआईए(CIA) की टीम ने सोनू धीमान वासी गली नंबर 2 मोतीनगर, को गिरफ्तार किया. पूछताछ में पता चला कि सोनू मृतक का दोस्त है. जिसका मृतक की पत्नी से अफेयर चल रहा था. इस बात की जानकारी मृतक धर्मबीर को लग गई थी. जिसके चलते आरोपी सोनू ने धर्मबीर को रास्ते से हटाना चाहता था.

इंस्पेक्टर मोहनलाल ने बताया कि आरोपी की मृतक के घर आना जाना था. आरोपी धर्मबीर की आर्थिक मदद भी करता था. 31 जुलाई को भी आरोपी ने धर्मबीर को पैसे देने के बहाने बुलाया था. जिसके बाद धर्मबीर को अपने रेंट के रूम सीएचडी करनाल में लेकर गया और वहां पर कोल्डड्रिंक में उसने धर्मबीर को अधिक मात्रा में नींद की गोलियां मिलाकर पिला दीं. जिसके चलते धर्मबीर बेहोश हो गया तो आरोपी ने उसका कपड़े से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. शव के टुकड़े-टुकड़े कर कपड़े में बांधा और नहर में फेंक दिया. 

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने बड़े शातिर तरीके से हत्या को अंजाम दिया था. हत्या करने के बाद आरोपी ने मृतक धर्मबीर के हाथ, पैर व गर्दन को कपड़ों से बांधकर उसके शव को एक कपड़े में गट्ठर की तरफ बांध दिया. 31 जुलाई की रात को ही मोटरसाइकिल पर रखकर उसे गांव उचाना के पास नहर में फेंक दिया. आरोपी ने सबूत मिटाने के लिए मृतक का सारा सामान कपड़े व मोबाइल आदि को भी नहर में फेंक दिया था. शुरुआती जांच में पता चला कि मृतक की पत्नी को इस वारदात के बारे में कोई जानकारी नही थी. आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल कर लिया गया है.

वहीं मृतक के भाई ओमवीर ने पुलिस को बताया कि 31 जुलाई की शाम के समय उसके भाई धर्मबीर को सोनू नाम के लड़के ने फोन करके तरावड़ी टी प्वाइंट पर बुलाया था. इसके कुछ देर बाद से ही धर्मबीर का फोन बंद आने लगा. उन्होंने धर्मबीर की अपने स्तर पर तलाश शुरू की. लेकिन उन्हें वह कहीं पर भी नहीं मिला. 4 अगस्त को पुलिस जे धर्मबीर की नहर से डेड बॉडी बरामद की. जांच करते हुए आरोपी सोनू को गिरफ्तार किया है. फिलहाल जानकारी में ये भी पता चला है कि आरोपी सोनू इससे पहले अपनी 2 पत्नियों को छोड़ चुका है. अब सोनू का अफेयर धर्मबीर की पत्नी के साथ चल रहा था, इसलिए वो धर्मबीर को अपने रास्ते से हटाना चाहता था.

Latest News

Featured

Around The Web