मीटर लगाने गए बिजली असिस्टेंट लाइनमैन को बाप-बेटे ने पेचकस से गोदा, हालत गंभीर

मीटर लगाने गए बिजली कर्मचारी को बाप बेटे ने पेचकस से गोदा, गंभीर अवस्था में कर्मचारी को गुड़गांव रेफर किया गया। आरोपियों ने मीटर और फाइल को भी छीना, पुलिस ने मामला दर्ज किया।

 | 
असिस्टैंट लाइनमैन
असिस्टेंट लाइनमैन नया कनेक्शन के लिए फाइल चेक करने गया था। जब वो हरिनगर निवासी राजकुमार के घर पहुंचा तो उसे फाइल में कुछ अंदेशा हुआ जिस पर उसने मीटर लगाने से मना कर दिया। इसी दौरान मौके पर राजकुमार आ गया और उसने लाइनमैन के साथ गाली गलौज शुरू कर दी। झगड़ा बढ़ते देख राजकुमार का बेटा संदीप भी मौके पर आ गया, दोनों ने मिलकर लाइनमैन के बैग से पेचकस निकालकर उस पर ताबड़तोड़ हमले शुरू कर दिए।

हरियाणा- सोहना के कस्बे हरी नगर में असिस्टेंट लाइनमैन को मीटर की फाइल चेक करना उस वक्त भारी पड़ गया जब बाप बेटे ने मिलकर लाइनमैन पर पेचकस से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिसके चलते लाइनमैन गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे स्थानीय नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे गुड़गांव के लिए रेफर कर दिया गया। इस समय लाइनमैन की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने इस मामले में बाप बेटे के खिलाफ अपराधिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

बताया जा रहा है कि असिस्टेंट लाइनमैन जितेंद्र कुमार कस्बे के हरी नगर में नए कनेक्शन के लिए फाइल चेक करने गया था। जब वो हरिनगर निवासी राजकुमार के घर पहुंचा तो उसे फाइल में कुछ अंदेशा हुआ जिस पर उसने मीटर लगाने से मना कर दिया। इसी दौरान मौके पर राजकुमार आ गया और उसने लाइनमैन के साथ गाली गलौज शुरू कर दी।

झगड़ा बढ़ते देख राजकुमार का बेटा संदीप भी मौके पर आ गया। दोनों ने मिलकर लाइनमैन के बैग से पेचकस निकालकर उस पर ताबड़तोड़ हमले शुरू कर दिए। आरोपियों ने कर्मचारी के गर्दन, मुंह पर लगातार कई वार किए। उसके बाद आरोपियों ने उसके मीटर और फाइलों को भी छीन लिया।

मामले की भनक पाते ही बिजली कर्मचारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायल लाइनमैन जितेंद्र कुमार को सोहना के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से अधिक चोट होने के कारण उसे गुड़गांव के लिए रेफर कर दिया गया। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Latest News

Featured

Around The Web