रिश्ते शर्मसार- कलयुगी पिता ने बेटी से किया दुष्कर्म, बेटे का नहर में मिला शव

पिता द्वारा बेटी के साथ दरिंदगी की बात सामने आने पर आहत बेटा घर से निकला, नहर में मिला शव
 | 
कलयुगी पिता ने बेटी से किया दुष्कर्म
पानीपत में कलयुगी पिता ने बेटी के साथ दरिंदगी की। जिससे आहत होकर घर से निकले बेटे का नहर में शव मिला। नाबालिग बेटी का करीब 1 साल तक पिता ने शोषण किया।

पानीपत : हरियाणा के पानीपत में एक बार फिर रिश्ते शर्मसार हुए। जहां एक कलयुगी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी का एक साल तक रेप किया। वही घर पर बताने को लेकर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। जिससे आहत होकर घर से निकले बेटे का नहर में शव मिला। 

सदर थाना क्षेत्र के एक गांव से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता युवक का शव गोहाना स्थित लाठ-जोली नहर में मिला। जानकारी अनुसार पिता द्वारा बेटी से दुष्कर्म की बात सामने आने के बाद आहत युवक घर से निकला था। शव की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्वजनों को जानकारी दी। सूचना मिलते ही स्वजन गोहाना पहुंचे और शव की शिनाख्त की।

सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि उसके दो बेटे और एक बेटी है। उसकी 14 वर्षीय बेटी नौंवी कक्षा की छात्रा है। जो गांव के एक सरकारी स्कूल में पढ़ती है। बेटी ने मां को बताया कि उसका पिता करीब 1 साल से उसके साथ जबरदस्ती गलत काम कर रहा है। 15 मई 2022 की रात को भी उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया गया।

बेटी ने इस करतूत के बारे में मां को बताने को कहा तो आरोपित ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी और खुद भी ट्रेन के आगे कूदकर या नहर में कूदकर जान देने की बात कही। वही पिता की करतूत पता लगते ही आहत बेटा घर से लापता हो गया। जिसके लापता होने की शिकायत पुलिस को दी गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

Latest News

Featured

Around The Web